कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की, देखें तस्वीरें

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने हाल ही में करवाए गए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में कपिल डैशिंग और कूल लुक में कहर ढाते नजर आ रहे हैं। कपिल के इस फोटोशूट पर उनके कई सेलेब्स फ्रेंड्स ने रिस्पॉन्स भी दिया है। बता दें कपिल शर्मा पहले ही अपने ट्रांसफोर्मेशन अवतार से अपने चाहने वालों को हैरान कर चुके हैं। 

सेलेब्स ने कपिल के नए लुक पर किया रिएक्ट 
कपिल के इस हैंडसम मैन वाले लुक पर ना सिर्फ उनके फैंस फिदा  हैं बल्कि इंडस्ट्री के कई दिग्गज भी कपिल के इस फोटोशूट को लेकर कमेंट कर रहे हैं। फेमस सिंगर और रैपर बादशाह ने लिखा, ‘पाजी आग ही लगा रखी है कसम से।’ सिंगर कनिका कपूर ने कपिल के लिए आग वाली इमोजी पोस्ट की है। इसके अलावा क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके पूर्व क्रिकेटर हरभजन मान ने लिखा, ‘हैंडसम ब्रो’। कॉमेडियन, एक्टर कृष्णा अभिषेक ने लिखा, ‘वाह क्या बात है।’ कपिल ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, चार तस्वीरें, सॉरी कोई कैप्शन नहीं मिला। 

कपिल का स्टनिंग लुक 
कपिल शर्मा जब से अपने स्लिम लुक को लेकर वापस टीवी पर लौटे हैं तभी से आए दिन वह अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। उनके इस लेटेस्टेट आउटडोर शूट में वह कॉमेडी किंग से ज्यादा किसी फिल्म के हीरो ज्यादा नजर आ रहे हैं। कपिल को  ब्लैक लेदर जैकेट के साथ डेनिम में कई पोज क्लिक  करवाते हुए देखा जा सकता है। कपिल ने इस गेटअप के साथ ब्लैक सनग्लासिस पहन रखे हैं। 

कपिल वर्क फ्रंट पर 
कपिल अपने शो द कपिल शर्मा में आए दिन सेलेब गेस्ट के साथ मस्ती मजाक कर दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं। इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में कपिल करवा स्पेशल कॉमेडी पंच लेकर हाजिर हुए। इस शो के लेटेस्ट प्रोमो में उनकी को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती और सृष्टी रोडे को कपिल के लिए करवा व्रत रखने को लेकर आपस में भिड़ते हुए दिखाया गया था। शो का ये करवा स्पेशल सेगमेंट काफी मजेदार होने वाला  है।  इसके अलावा कपिल इन दिनों  अपनी फिल्म  ‘ज्विगाटो’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है और कपिल शर्मा इसमें लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक फैक्ट्री के फ्लोर मैनेजर के बारे में है जिसने कोविड के दौरान अपनी नौकरी खो दी। इसके बाद उसने लॉकडाउन में एक डिलीवरी बॉय का काम करना शुरू कर दिया। 

Pmc Publish

Learn More →