16 अक्टूबर 2022 का राशिफल -जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष– आर्थिक समस्याओं ने आपकी रचनात्मक सोचने की क्षमता को खराब कर दिया है. किसी ऐतिहासिक इमारत के आसपास भ्रमण की योजना बनाएं। इससे बच्चों और परिवार के सदस्यों को जरूरी ताज़गी मिलेगी। प्यार में थोड़ी सी भी निराशा आपको निराश नहीं करेगी।

वृष – आज भाग्य आपका पूरा साथ देगा। दिन आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। काम करने का मन करेगा। व्यापार में लाभ होगा। साथ ही इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। साझेदारी के अच्छे परिणाम मिलेंगे। समाज के कार्यों में आगे रहेंगे।

मिथुन– आज व्यवसायियों को अच्छी जगह पैसा निवेश करने से अधिक लाभ मिलने की संभावना है. अपने मन में जोश की भावना रखें और आप देखेंगे कि परिस्थितियां आपको बहुत कुछ करवा देंगी। आज आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं।

कर्क– आपकी इच्छाएँ और महत्वाकांक्षाएँ भय के कारण भारी हो सकती हैं। इससे निपटने के लिए आपको उचित सलाह की जरूरत है। समूहों में भाग लेना दिलचस्प लेकिन महंगा होगा, खासकर यदि आप दूसरों पर खर्च करना बंद नहीं करते हैं। विवाह योग्य जातकों के संबंध तय हो सकते हैं।

सिंह– आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा सामान्य रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। बेहतर होगा कि कोई भी काम करने से पहले अपने अधिकारियों या सहकर्मियों की सलाह लें। अन्यथा अनावश्यक कुछ परेशानी हो सकती है।

कन्या– आज कोई बड़ा कदम उठाने से पहले आपको उससे जुड़े जोखिम पर भी विचार करना चाहिए. यात्रा पर जाने से आपको खुशी मिलेगी और धन लाभ होगा। आपके सारे बिगड़े हुए और रुके हुए काम अचानक हो जाएंगे।

तुला– रचनात्मक शौक आज आपको सुकून का अनुभव कराएंगे. अटके हुए मामले अधिक उलझेंगे और खर्चा आपके दिमाग में रहेगा। दोस्त और करीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे। कोई आपकी तहे दिल से तारीफ करेगा।

वृश्चिक– आज आपका दिन महत्वपूर्ण रहेगा. आप दूसरों की मदद कर सकते हैं। लोग आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे। आप नए लोगों से मिल सकते हैं। अधिकारियों से संबंध बेहतर रहेंगे। बच्चों की प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा जिससे आप उन्हें कोई उपहार भी दे सकते हैं।

धनु– आज राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरी होगी. शासन प्रशासन से मदद मिलेगी। कानूनी मामलों में आज आपका पक्ष अधिक मजबूत रहेगा। आज आपको किसी बात का बुरा नहीं लगेगा। परिवार में उलझा हुआ मामला आसानी से सुलझ जाएगा।

मकर– परिवार के कुछ सदस्य अपने ईर्ष्यालु स्वभाव के कारण आपके लिए झुंझलाहट का कारण बन सकते हैं. लेकिन अपना आपा खोने की जरूरत नहीं है, नहीं तो स्थिति बेकाबू हो सकती है। याद रखें, जो सुधार नहीं किया जा सकता है उसे स्वीकार करना बेहतर है।

कुंभ– आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपके सभी पुराने काम आसानी से हो जाएंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्ते में आपकी कुछ मदद हो सकती है। इस राशि के कामकाजी लोग सही दिशा में आगे बढ़ने के लिए अपने वरिष्ठों का सहयोग लेंगे। उनसे आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। कुछ अच्छा करने की इच्छा हो सकती है।

मीन– आज सामूहिक यात्रा पर जाने के अवसर प्राप्त होंगे. आज कोई ऐसी बात आपके सामने आ सकती है जो आपको परेशान कर सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में भाग्य आपका साथ देगा। आपके निजी जीवन में कुछ महत्वपूर्ण घटित होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए खुशियां लाएगा।

Pmc Publish

Learn More →