अक्षय कुमार ने राम सेतु और अजय देवगन ने थैंक गॉड के लिए कितनी फीस वसूली ? जानें यहाँ..

अक्सर त्योहारों पर सिनेमाघरों में फिल्मों के क्लैश देखने को मिलते हैं। ऐसे में इस बार अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड आमने सामने है। 25 अक्टूबर को अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों के लिए जहां दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट है, तो दूसरी ओर विवाद भी। अक्षय कुमार और अजय देवगन सिनेमा के बड़े सितारे और अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि दोनों ने अपनी अपनी फिल्मों के लिए कितनी फीस ली है।

क्या है थैंक गॉड स्टारकास्ट की फीस
थैंक गॉड में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख किरदारों में है। फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म का बजट 60-70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए अजय देवगन को 35 करोड़ रुपये, सिद्धार्थ मल्होत्रा को 7 करोड़ रुपये जबकि रकुल प्रीत सिंह को करीब 3-4 करोड़ रुपये सैलरी मिली है। वहीं फिल्म की बाकी स्टारकास्ट की फीस को लेकर अभी तक कुछ अपडेट सामने नहीं आया है।

राम सेतु की स्टारकास्ट फीस
राम सेतु का ट्रेलर रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक ओर जहां इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म को उम्मीदों के मुताबिक नहीं बताया जा रहा है। showbizgalore ने अपनी एक रिपोर्ट में फिल्म राम सेतु की स्टार कास्ट की फीस बताई है। तो फिल्म के लिए किस सेलेब्स को कितनी फीस मिली है, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

अक्षय कुमार: फिल्म में अक्षय कुमार लीड किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार को 50 करोड़ रुपये फीस मिली है।

जैकलीन फर्नांडीज: एक ओर जहां खिलाड़ी कुमार के लिए कहा जहा रहा है कि उनको करीब 50 करोड़ रुपये फीस मिली है तो दूसरी ओर जैकलीन की फीस 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है।
नुसरत भरूचा: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फीस, अक्षय और जैकलीन से भी कम बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि नुसरत भरूचा को 3 करोड़ रुपये फीस मिली है।

सत्यदेव कांचराना: फिल्म में अक्षय, जैकलीन और नुसरत के साथ ही साथ सत्यदेव कांचराना भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म के लिए सत्यदेव को एक करोड़ रुपये फीस मिली है।

जेनिफर पिकिनाटो:सोशल मीडिया पर अपने ग्लैम अवतार से आग लगाने वालीं जेनिफर पिकिनाटो भी फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म के लिए जेनिफर पिकिनाटो को 75 लाख रुपये फीस मिली है।

नास्सर: फिल्म में जाने माने अभिनेता नास्सर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। नास्सर को फिल्म राम सेतु के लिए 45 लाख रुपये फीस मिली है।

थैंक गॉड पर हो रहा है विवाद
फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है और फिल्म से कुछ लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। फिल्म थैंक गाड के ट्रेलर में चित्रगुप्त महाराज का मजाक उड़ाते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में जौनपुर न्यायिक मजिस्ट्रेट एएम प्रथम मोनिका मिश्रा की कोर्ट में फिल्म अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं निर्देशक इंदर कुमार पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में परिवाद दाखिल किया गया है। कोर्ट ने परिवादी के बयान के लिए 18 नवंबर तिथि नियत की है।

क्या है रामसेतु की कहानी?
फिल्म रामसेतु की कहानी एक आर्कियोलॉजिस्ट के बारे में है जिसे यह जांचने की जिम्मेदारी दी गई है कि रामसेतु सच है या सिर्फ एक कल्पना। रामायण की कहानी के मुताबिक रामसेतु का निर्माण प्रभु श्रीराम की सेना ने भारत से श्रीलंका के बीच किया था। फिल्म की कहानी राम सेतु के सच को तलाशने के साथ-साथ इतिहास के और भी कई पन्ने उलटती है। फिल्म की कहानी पूरी तरह काल्पनिक है लेकिन यह भारत-श्रीलंका के बीच आज भी मौजूद राम सेतु की संरचना के इर्द-गिर्द घूमती है।

Pmc Publish

Learn More →