28 अक्टूबर 2022 का राशिफल -जानें कैसा होगा आज आपका दिन

मेष राशि – मेष राशि के लोगों की आज अपने दोस्तों के साथ खूब बातचीत होगी, आज आप यात्रा भी कर सकते हैं और आज की गई यात्रा आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होगी क्योंकि इससे आपको भविष्य के लिए कुछ अच्छे संपर्क मिलेंगे। . कर सकते हैं। उनके साथ संपर्क से आने वाले समय में काफी फायदा होगा।

वृषभ राशि –आज का दिन आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। आज किसी काम को पूरा करने में किसी मित्र की मदद मिल सकती है। हालांकि आज ऑफिस में किसी से कुछ अनबन हो सकती है।

मिथुन राशि –आज आपको अपने जीवन साथी का कठोर और कठोर पहलू देखने को मिल सकता है, जिससे आप असहज महसूस करेंगे। अगर आप आज पहले से ली गई जमीन को बेचना चाहते हैं तो इससे आपको काफी फायदा हो सकता है।

कर्क राशि-कर्क राशि के लोग आज अच्छी आय का लाभ उठाएंगे। इससे मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा और आप अपने कुछ पुराने कामों को भी शुरू करने का विचार करेंगे। आपको अपने बड़े भाइयों से अच्छा सहयोग मिल सकता है।

सिंह राशि-आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज ऑफिस का काम आसानी से निपट जाएगा। इसके साथ ही सीनियर्स से भी आपको वाहवाही मिलेगी। अगर आप नया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज अचानक धन लाभ होने वाला है।

कन्या राशि –स्वादिष्ट भोजन में रुचि बढ़ेगी। खर्चे बढ़ेंगे लेकिन इसे लेकर ज्यादा चिंता न करें तो बेहतर होगा। आज दिल से ज्यादा दिमाग का इस्तेमाल करें। खाने-पीने में बिल्कुल भी लापरवाही न करें। व्यापार के मामले में दिन सुखद रहेगा। जल्दबाजी में कोई गलती हो सकती है इसलिए सोच-समझकर ही करें।

तुला राशि – तुला राशि के लोगों को आज थोड़ा सावधान रहना चाहिए क्योंकि आज आपका स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है और मानसिक तनाव भी आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। आय में अच्छी वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि –आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा। बिजनेसमैन के लिए भी आज का दिन फायदेमंद रहेगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर आप किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो सफलता मिलने के योग हैं। इस राशि के लोग आज जीवनसाथी को सैर पर ले जा सकते हैं।

धनु राशि –आज आप गलतफहमी के शिकार हो सकते हैं। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच लें। छात्रों को कीमती समय बचाने की जरूरत है। युवाओं को ऐसे कोर्स की तलाश करनी होगी, जिससे उन्हें प्रतियोगिता में आगे बढ़ने का मौका मिले।

मकर राशि –आज के दिन आपको अपनी चिंताओं से बाहर निकलने का प्रयास करना होगा क्योंकि इनके कारण आपका काफी समय बर्बाद होगा। खर्चे बढ़ेंगे। किसी सरकारी योजना का लाभ लेने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर आपको कुछ चिंता हो सकती है।

कुंभ राशि –आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज आप परिवार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आज आपको मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। दुश्मन भी आज आपसे दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं। आज आप अपने माता-पिता के साथ समय बिताएंगे। किसी पुराने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं। आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा।

मीन राशि-आज पढ़ने-लिखने के क्षेत्र में आपकी रुचि बढ़ेगी। पैसों से जुड़े व्यवस्थित कार्यक्रम आयोजित करने में आप सफल रहेंगे। कानूनी विवाद में आपको सफलता मिलेगी। स्थान परिवर्तन की योजना सफल हो सकती है। दिन के उत्तरार्ध में कठिनाइयों के बावजूद पराक्रम में वृद्धि होगी।

Pmc Publish

Learn More →