3 नवंबर 2022 राशिफल- जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष- आपका रूखा व्यवहार आपके जीवनसाथी का मूड खराब कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि अनादर और किसी को गंभीरता से न लेना रिश्ते में दरार डाल सकता है। मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं। डाक या ई-मेल से कोई महत्वपूर्ण संदेश पूरे परिवार के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा।

वृष – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पैसों से जुड़े काम पूरे हो सकते हैं। आप अपने सामाजिक दायरे को बढ़ाने में सफल रहेंगे। किसी मित्र से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आप अपनी बात दूसरों के सामने भी खुलकर रखेंगे। आप अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे।

मिथुन- आज आप जितनी मेहनत करेंगे उतना ही आपको फायदा होगा. आज कोई नया गठबंधन, अनुबंध और समझौता हो सकता है। आप काम को बहुत गंभीरता और गंभीरता से पूरा करेंगे। लंबे समय के बाद आपको शारीरिक और मानसिक शांति का अनुभव होगा।

कर्क- चोट से बचने के लिए सावधानी से बैठें। वहीं, सही तरीके से कमर सीधी करके बैठने से न सिर्फ पर्सनालिटी में निखार आता है, बल्कि सेहत और आत्मविश्वास का स्तर भी बढ़ता है। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक संकट से बाहर निकलने में सफल रहेंगे। रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा और मानसिक बोझ से मुक्ति मिलेगी।

सिंह- आज आपका ध्यान रचनात्मक कार्यों की ओर रहेगा, ऑफिस के महत्वपूर्ण कार्यों में आप व्यस्त रहेंगे. आज आपकी बातों का असर दूसरे लोगों पर भी पड़ेगा। इसलिए आज आप जो भी कहें, सोच-समझकर ही बोलें। आपको समाज की किसी बैठक का निमंत्रण मिल सकता है।

कन्या- परिवार से आपको भरपूर सहयोग और स्नेह मिलेगा, काम में आ रही बाधाएं दूर होंगी. कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में लाभ के योग हैं। आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। छात्रों को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।

तुला- मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें. आपकी अवास्तविक योजनाएं आपके पैसे को खत्म कर सकती हैं। विदेश में रहने वाले किसी रिश्तेदार की ओर से उपहार आपके लिए खुशियां लेकर आएगा। आज आपके प्रिय का मूड ज्वार की तरह उतार-चढ़ाव वाला रहेगा।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। परेशान लोगों को मनाने का आज एक अच्छा मौका है। दोस्तों आज कहीं पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं। विद्यार्थी अपने करियर के लिए घर के बड़ों से सलाह ले सकते हैं। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए कोई रिश्ता आ सकता है।

धनु – पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए आज का समय बहुत अच्छा है अगर आप मन लगाकर पढ़ाई करेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी. आप में से कुछ लोग आज रिश्तेदारों या दोस्तों के साथ अच्छा दिन बिताएंगे।

मकर – ऐसे लोगों की तरह व्यवहार न करें जो अपने सपनों के लिए अपने घर और स्वास्थ्य का त्याग करते हैं और केवल अपनी महत्वाकांक्षाओं के पीछे भागते हैं. आर्थिक लेन-देन करते और बोलते समय सावधानी बरतने की जरूरत है। रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को ताज़ा करने का दिन है।

कुंभ- आज आपकी दिनचर्या में जरूरी बदलाव हो सकते हैं. कोई करीबी आपसे मिलने घर आ सकता है, मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपका पार्टनर आपसे कोई जरूरी बात शेयर कर सकता है।

मीन- आज के दिन रिश्तों में मधुरता बढ़ाने के लिए आप अचानक घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं. जो आपके लिए काफी रोमांटिक रहेगा। आज आप आर्थिक योजना बना पाएंगे और परिवार की जरूरतों को भी पूरा करेंगे। सेहत को नजरअंदाज करना महंगा पड़ सकता है।

Pmc Publish

Learn More →