5 नवंबर 2022 राशिफल-जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

मेष- क्षणिक आवेग में आकर कोई निर्णय न लें. यह आपके बच्चों के हितों को नुकसान पहुंचा सकता है। चतुर वित्तीय योजनाओं में फंसने से बचें- निवेश करते समय बेहद सावधान रहें। आपके निजी जीवन में कुछ महत्वपूर्ण घटित होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए खुशियां लाएगा। आज रोमांटिक पहलू जीवन से गायब हो जाएगा।

वृष – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। यदि आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की अपेक्षा रखते हैं तो आज का दिन आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं और अच्छे मौसम का लुत्फ उठा सकते हैं। आज आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। परिवार के सदस्यों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलें, आपके सारे काम होंगे।

मिथुन- आज आपका कोई जरूरी काम पूरा होगा. कार्यस्थल पर आपको कई मौके मिलेंगे, उनका लाभ उठाएं। परिवार के बड़े-बुजुर्गों का अधिकतम सहयोग आपको प्राप्त होगा। आप पूरे दिन खुश रहेंगे। कोई नया काम शुरू कर पाएंगे। वित्तीय लाभ और भाग्य की संभावना है।

कर्क- आपका कठोर व्यवहार आपके जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में तनाव ला सकता है। ऐसा कोई भी काम करने से पहले उसके अंजाम के बारे में सोच लें। हो सके तो अपना मूड बदलने के लिए कहीं और जाएं।

सिंह- आज आपका दिन सामान्य रहेगा. जो लोग राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं वे आज किसी सामाजिक कार्यक्रम में जा सकते हैं। वहां सबका ध्यान आपकी बातों पर रहेगा। आज वाहन चलाते समय सावधान रहें। कपड़ों का व्यवसाय करने वाले इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है।

कन्या- आज यात्रा करना आपके लिए आनंददायक रहेगा। यात्रा के दौरान वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। परिवार और दोस्तों के सहयोग से मन में प्रसन्नता रहेगी। छात्रों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

तुला- लंबे समय से आप जो थकान और तनाव महसूस कर रहे थे, उससे आपको राहत मिलेगी. इन समस्याओं से स्थायी समाधान पाने के लिए अब जीवन शैली में बदलाव करने का सही समय है। अतिरिक्त पैसा रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है।

वृश्चिक- आज आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रगति कुछ बाधाओं के कारण अटक सकती है, आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है। आज आपका दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा। आज आपका दिन परिवार वालों के साथ बीतेगा।

धनु – धनु राशि के लोगों का आज कार्यक्षेत्र में सम्मान हो सकता है. भगवान भोलेनाथ की कृपा से धन की प्राप्ति होगी। प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। संपत्ति के काम बहुत बड़ा लाभ दे सकते हैं। खर्च में वृद्धि होगी, धनु राशि के लोग अपनी कलात्मक और रचनात्मक शक्ति में वृद्धि करेंगे। रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी।

मकर – जैसे मिर्च खाने को स्वादिष्ट बनाती है, उसी तरह जीवन में थोड़ा दुख भी जरूरी है और तभी खुशी की असली कीमत पता चलती है. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। बच्चे की पढ़ाई को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

कुंभ- आज आपका रुझान धार्मिक कार्यों की ओर रहेगा. आज का दिन रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर से ताजा करने का है। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस राशि के शादीशुदा लोग अपने जीवनसाथी को खुश करने के लिए कोई अच्छी योजना बना सकते हैं।

मीन – मीन राशि के लोगों को आज नौकरी से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. सामाजिक उत्सवों में भाग लेने का अवसर मिल सकता है, जो आपको प्रभावशाली लोगों के संपर्क में लाएगा।

Pmc Publish

Learn More →