फिल्म फोन भूत और डबल एक्सएल के बावजूद कांतारा सिनेमाघरों में नंबर वन पर बनी

कन्नड़ राज्य से आई फिल्म कांतारा का धमाका नॉर्थ साइड की ऑडियंस पर जारी है। फिल्म इस हफ्ते रिलीज हुई बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को धूल चटाते हुए 100 करोड़ के क्लब में एंट्री के लिए तैयार है। ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित, लिखी गई और अभिनीत की गई यह फिल्म सिर्फ दर्शकों को ही नहीं, बल्कि सेलेब्रिटी को भी पसंद आ रही है।

एक तरफ जहां बॉलीवुड की फिल्में थिएटर में 10 दिन भी मुश्किल से नहीं टिक पा रहीं, वहीं दूसरी तरफ ‘कांतारा’ को हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज हुए तीन हफ्तों से झ्यादा का समय हो गया है और पहले दिन से लेकर अभी तक यह बॉक्स ऑफिस पर नंबर वन पर टिकी हुई है। फिल्म को लेकर फैंस का दीवानापन कुछ इस कदर है कि ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्मों को भी इस फिल्म ने सिनेमाघरों से रिप्लेस करना शुरू कर दिया है।

100 करोड़ क्लब में पहुंची ‘कांतारा’?

कांतारा का हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीन हफ्तों में 60 करोड़ के करीब पहुंच चुका है। फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन बीत चुके हैं और अभी तक इसका टोटल कलेक्शन 50 करोड़ पार कर गया है। माना जा रहा है कि सिनेमाघरों से ही फिल्म बहुत आसानी से 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी फिलहाल बहुत सी ऐसी फिल्में हैं, जो रिलीज नहीं हुई हैं तो इसका भी फायदा फिल्म को मिलेगा।

कितना हुआ फिल्म का टोटल कलेक्शन?

रविवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि जिस हिंदी वर्जन में जिस तरह कांतारा की कमाई आगे बढ़ रही है, उस लिहाज से फिल्म जल्द ही 75 करोड़ और फिर 100 करोड़ का बिजनेस कर ले जाएगी। फिल्म ने शुक्रवार को 2.10 करोड़ और शनिवार को 4.15 करोड़ का बिजनेस किया। तीन हफ्तों के कुल आंकड़ों को मिलाकर कांतारा का टोटल बिजनेस 57.90 करोड़ का हो गया है।

Pmc Publish

Learn More →