10 नवंबर 2022 राशिफल-जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

मेष- शारीरिक लाभ के लिए विशेष रूप से मानसिक शक्ति प्राप्त करने के लिए ध्यान और योग का आश्रय लें. आप यात्रा करने और पैसे खर्च करने के मूड में रहेंगे – लेकिन अगर करते हैं तो आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। बच्चे और बुजुर्ग अपने लिए आपसे अधिक समय की मांग कर सकते हैं।

वृष – आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। आपका कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है। आपका मन प्रसन्न रहेगा व्यापार में वृद्धि होगी। किसी पुराने ग्राहक से आपको अच्छा लाभ होगा। विचार पूर्ण होंगे। मेहनत का फल अपेक्षा से अधिक मिलेगा।

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों की वाणी में कटुता का प्रभाव हो सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना का कारण बन सकता है। भाई-बहनों से प्रेम बढ़ेगा। व्यापार में प्रगति की दिशा में आगे बढ़ेंगे।

कर्क- आर्थिक परेशानियों के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है- जिन लोगों को आपसे बहुत उम्मीदें हैं उन्हें ना कहने के लिए तैयार रहें. आपकी समस्या आपके लिए बहुत बड़ी हो सकती है, लेकिन आसपास के लोग आपका दर्द नहीं समझेंगे।

सिंह- आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा. इस राशि के छात्रों को अपनी सोच में सकारात्मकता रखनी होगी। करियर में कुछ नयापन देखने को मिल सकता है। यह नवीनता प्रतियोगी परीक्षाओं से भी संबंधित हो सकती है।

कन्या- प्रेम जीवन के लिए यह दिन अनुकूल है। कन्या राशि के जातकों के बीच नजदीकियां बढ़ सकती हैं। आपकी मेहनत प्रगति का मार्ग प्रशस्त करेगी। आज किसी से विवाद न करें। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। गुस्से में बोले गए शब्दों के कारण आप कड़ी आलोचना का शिकार हो सकते हैं। बातचीत को रिश्तों को बेहतर बनाने का तरीका बनाएं। समय की पाबंदी आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगा देगी।

तुला- आर्थिक रूप से लाभप्रद साबित होगा। मित्रों के माध्यम से आपका खास लोगों से परिचय होगा, जो आने वाले समय में आपके लिए फायदेमंद रहेगा। सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना आज आपके लिए दूसरी मुश्किलें खड़ी कर सकता है। कोई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट जिस पर आप लंबे समय से काम कर रहे थे, वह टल सकता है। अचानक यात्रा के कारण आप भाग-दौड़ का शिकार हो सकते हैं।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। ऑफिस के सारे काम आपकी इच्छा के अनुसार पूरे होंगे। शाम के समय आप किसी समारोह में जा सकते हैं। वहां आप लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रह सकते हैं। सेहत के लिहाज से आज का दिन बेहतर है। दैनिक कार्य आसानी से पूरे होंगे।

धनु – आज के दिन आपके लिए अच्छा रहेगा कि आप विशेष मामलों में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें। अपने व्यक्तित्व और रूप-रंग को बेहतर बनाने का प्रयास संतोषजनक साबित होगा। भौतिक सुख-सुविधाओं की ओर रुझान बढ़ सकता है। व्यक्तिगत समस्या का समाधान होगा। पारिवारिक माहौल खराब हो सकता है।

मकर- बुरी परिस्थितियों से दूर रहना ही बेहतर है. रियल एस्टेट से जुड़े निवेश आपको अच्छा रिटर्न देंगे। जिस पर आप भरोसा करते हैं, वह आपको पूरी सच्चाई नहीं बताएगा – सभी तथ्यों को जानने के लिए थोड़ा शोध करना पड़ता है – लेकिन अगर आप गुस्से में कदम उठाते हैं, तो यह आपके रिश्ते को बर्बाद कर सकता है।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती हो सकती है। इस राशि के कला और साहित्य से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको अपना हुनर ​​दिखाने के सुनहरे मौके मिलेंगे।

मीन – आपके व्यवसाय में सहयोग और लाभ की संभावना है। विवादों से बचने की कोशिश करें। आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। किसी बात का अनजाना डर ​​आज आपको परेशान कर सकता है।

Pmc Publish

Learn More →