जानिए कब होगा लॉन्च OnePlus का ये स्मार्टफोन, यहां जानें इसके खास फीचर्स ..

वनप्लस आने वाले महीनों में लॉन्च करने के लिए कई नए प्रोडक्ट्स पर काम कर रहा है। इन प्रोडक्ट्स में से एक वनप्लस 11 लाइनअप भी शामिल है। कहा जा रहा है कि कंपनी दो नए स्मार्टफोन वनप्लस 11 और 11 प्रो लॉन्च करेगी।

OnePlus Nord CE 3 5G को भी कर सकती है लॉन्च

वनप्लस आने वाले महीनों में लॉन्च करने के लिए कई नए प्रोडक्ट पर काम कर रहा है। OnePlus 11 सीरीज की अगली फ्लैगशिप सीरीज के साथ चीनी स्मार्टफोन निर्माता किफायती OnePlus Nord CE 3 5G के पर भी काम कर रही है। बताया जा रहा है कि OnePlus 11 सीरीज लाइनअप में दो डिवाइस शामिल हैं, जिनमें वनप्लस 11 और वनप्लस 11 प्रो शामिल हैं।

Oneplus 11 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशंस

एक लीक में वनप्लस 11 प्रो के कुछ स्पेसिफिकेशंस का विवरण दिया गया है । डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, वनप्लस 11 में ओप्पो फाइंड N2 के समान ही कैमरा स्पेसिफिकेशंस पेश किए जाएंगे। स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है।

Oneplus 11 का कैमरा

लीक के अनुसार, वनप्लस 11 में 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX890 प्राइमरी कैमरा, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 32-मेगापिक्सल का सोनी IMX709 टेलीफोटो कैमरा होगा। इसके बारे में बताया जा रहा है कि यह 2x ऑप्टिकल जूम के साथ आएगा। पिछले वनप्लस के कुछ फ्लैगशिप डिवाइसों की तरह, आगामी वनप्लस 11 भी हैसलब्लैड कैमरा ऑप्टिमाइज़ेशन भी मिलेगा।

जबकि OnePlus 11 और Oppo Find N2 दोनों के कैमरा स्पेसिफिकेशंस और अन्य हार्डवेयर स्पेक्स अलग-अलग होने की उम्मीद है। अगर रिपोर्ट और लीक पर विचार किया जाए, तो वनप्लस 11 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आएगा, जबकि Oppo Find N2 को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा।

OnePlus 11 Pro के लीक हुए स्पेक्सिफिकेशंस

इससे पहले, वनप्लस 11 प्रो की पूरी स्पेक्सिफिकेशंस शीट ऑनलाइन लीक हुई थी। जबकि हम अभी भी नहीं जानते हैं कि OenPlus 11 लाइनअप कब आधिकारिक होगा, लीक से पता चलता है कि OnePlus 11 Pro एक ताज़ा डिज़ाइन के साथ एक शक्तिशाली डिवाइस होगा। स्मार्टफोन को बैक पैनल पर रिडिज़ाइन किए गए कैमरा मॉड्यूल के साथ आने के लिए तैयार किया गया है।

OnePlus 11 Pro में 6.7-इंच AMOLED QHD+ डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम, 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 16GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज, 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी ने अभी तक वनप्लस 11 सीरीज के किसी भी विवरण का खुलासा नहीं किया है।

Pmc Publish

Learn More →