माइक्रोकैप टेक्सटाइल कंपनी ने सबसे बड़े बोनस शेयर का किया ऐलान  

शेयर बाजार में एक शेयर ऐसा है जो लगातार तेजी से आगे भाग रहा है और आने वाले दिनों में अपने निवेशकों को तगड़ा मुनाफा कराने वाला है। यह शेयर एलस्टोन टेक्सटाइल्स (इंडिया) का है। माइक्रोकैप टेक्सटाइल कंपनी के शेयर लगातार ऊपरी सर्किट मार रहा है। अब कंपनी ने सबसे बड़े बोनस शेयर का ऐलान कर दिया है। 

क्या है रिकॉर्ड डेट?
बोर्ड ने 9:1 के रेशियो में बोनस स्टॉक और 1:10 के रेशियो में स्टॉक स्प्लिट की घोषणा की। इसका मतलब यह है कि प्रत्येक पात्र शेयरधारक को दिए गए रिकॉर्ड डेट पर हर एक शेयर के लिए 1 रुपये के फेस वैल्यू  के साथ 10 इक्विटी शेयर मिलेंगे। बता दें कि कंपनी ने प्रत्येक शेयर के लिए 1 रुपये के फेस वैल्यू के साथ नौ बोनस शेयर जारी करने की भी घोषणा की है। इसका मतलब है कि एक पात्र शेयरधारक को फेस वैल्यू के

एक माह में ₹89 से ₹235 हुआ भाव
बोनस शेयर की घोषणा के बाद एलस्टोन टेक्सटाइल्स (इंडिया) के शेयर 5% ऊपर रहे। शुक्रवार को यह शेयर अपर सर्किट में 235.5 रुपये पर बंद हुए। एलस्टोन टेक्सटाइल ने निवेशक को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है क्योंकि पिछले महीने स्टॉक में 164.61% की बढ़ोतरी हुई है। महीनेभर में यह शेयर 89 रुपये से बढ़कर 235.5 रुपये पर आ गए। वहीं, इस साल YTD में इस शेयर ने 1,400% का तगड़ा रिटर्न दिया है। इस दौरान यह 15 रुपये से उछलकर लेटेस्ट शेयर प्राइस तक पहुंचा है।

Pmc Publish

Learn More →