13 नवंबर 2022 राशिफल- जानें कैसा होगा आज आपका दिन

मेष- खाली समय का भरपूर आनंद उठा पाएंगे। मनोरंजन और विलासिता के साधनों पर जरूरत से ज्यादा खर्च न करें। जिस किसी के मन में आपके लिए बुरा लग रहा था, आज वह मामला सुलझाने की पहल करेगा और आपके साथ शांति स्थापित करेगा।

वृष- आज आपका दिन भागदौड़ भरा रहेगा. किसी जरूरी काम से आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। आज आप घर के कामों में व्यस्त रहेंगे। कोई शुभ समाचार मिलेगा। किसी खास काम की तैयारी करेंगे। पिछले कार्य बेहतर परिणाम देंगे।

मिथुन- सूर्य देव की कृपा से आज आपके जीवन की सभी विनाशकारी शक्तियां भाग जाएंगी और आपके जीवन में खुशियां बनी रहेंगी. झूठ बोलने वालों से सावधान रहें। परिवार में भौतिक सुख और साधन प्राप्त होंगे। दक्षता में संभावित वृद्धि।

कर्क- आर्थिक परेशानियों के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है- जिन लोगों को आपसे बहुत उम्मीदें हैं उन्हें ना कहने के लिए तैयार रहें. अचानक कोई शुभ समाचार आपके उत्साह में वृद्धि करेगा।

सिंह- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी काबिलियत साबित करने के लिए आपको थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। मेहनत और ईमानदारी से किए गए कार्य में सफलता प्राप्त की जा सकती है।

कन्या- आज परिवार में लोगों के बीच प्रेम बढ़ेगा और सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. बाहर के खाने से परहेज करें। छात्रों की पढ़ाई में बाधा आ सकती है। बौद्धिक चर्चा और बातचीत में भाग न लें, सफलता मिलेगी। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी।

तुला- स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. वैसे तो आपकी मुट्ठी में पैसा आसानी से फिसल जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे आपको निराश नहीं करेंगे। पारिवारिक जिम्मेदारी में वृद्धि होगी, जिससे आपको मानसिक तनाव हो सकता है।

वृश्चिक- आज आपका अधिकांश समय माता-पिता के साथ बीतेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं और संसाधनों में वृद्धि होगी। बच्चों का पूरा सहयोग मिलेगा। आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा।

धनु- आज आपको हर तरफ से खुशियां मिलेंगी. अपना सामान न संभालने से नुकसान होने की आशंका है। नई योजनाओं से व्यापार को लाभ होगा। परिवार में सामंजस्य रहेगा। जीवनसाथी के प्रति आपका लगाव बढ़ेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मकर- आज का दिन मौज-मस्ती और आनंद से भरा रहेगा क्योंकि आप जीवन को भरपूर जीएंगे. बुद्धिमानी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा। इसलिए अपनी मेहनत की कमाई को सोच समझ कर निवेश करें। मन में तनाव है तो किसी करीबी रिश्तेदार या दोस्त से बात करें, इससे आपके दिल का बोझ हल्का होगा।

कुंभ- आज आपका दिन यात्रा में व्यतीत होगा. परिवारजनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। लवमेट के साथ संबंध मधुर रहेंगे। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक कोई बड़ा लाभ मिलेगा। आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा। परिवार में कुछ नए लोग शामिल हो सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

मीन- आज आपको अपने जीवन में खुशियों का नजारा देखने को मिलने वाला है. व्यापार में लाभ बना रहेगा। और जमीन खरीदने के योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन अशुभ रहेगा। आपके बाएं पैर में दर्द हो सकता है।

Pmc Publish

Learn More →