बसपा प्रमुख ने कहा – मुस्लिम समाज के प्रति निगेटिव सोच रखती है भाजपा..

 भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश के पसमांदा मुस्लिमों की ओर रूझान बसपा प्रमुख मायावती को नागवार गुजर रहा है। पहले लखनऊ फ‍िर रामपुर में पसमांदा मुस्लिम सम्‍मेलन में बीजेपी के नेताओं के झुकाव को मायावती ने श‍िगुफा करार द‍िया है।

 यूपी में भाजपा पसमांदा मुस्लिमों पर फोकस कर रही है। लखनऊ के बाद आजम खान के क्षेत्र रामपुर में भाजपा का पसमांदा मुस्लिम सम्‍मेलन बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती को खटक रहा है। पसमांदा मुस्लिम समाज की ओर भाजपा का बढ़ता झुकाव देखकर आज मायावती ने ट्वीट के जर‍िए जमकर हमला बोला। मायावती ने हमलावर होते हुए कहा क‍ि ये भाजपा और आरएसएस का एक नया शिगुफा है।

भाजपा की नीयत, नीति एवं उनका ट्रैक रिकार्ड क‍िसी से छ‍िपा नहीं

बसपा सुप्रीमों ने ट्वीट कर भाजपा पर न‍िशाना साधा। मायावती ने कहा क‍ि अपने केवल संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ की खातिर ’पसमांदा मुस्लिम समाज’ का राग भाजपा व आरएसएस का अब नया शिगुफा, जबकि मुस्लिम समाज पहले मुसलमान हैं तथा उनके प्रति इनकी सोच, नीयत, नीति एवं उनका ट्रैक रिकार्ड क्या व कैसा है यह किसी से भी छिपा नहीं।

बसपा प्रमुख बोलीं भाजपा की मुस्लिम समाज के प्रति निगेटिव सोच का परिणाम है कि इनकी सरकार में भी वे लगभग उतने ही गरीब, पिछड़े, त्रस्त एवं जान-माल-मजहब के मामलों में असुरक्षित हैं जितने वे कांग्रेसी राज में थे। मुस्लिम समाज का, दलितों की तरह पसमान्दा व उपेक्षित बने रहना अति-दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण।

भाजपा सरकार में दलित, पिछड़ा एवं अक्लियत समाज उपेक्षित

जबकि बीएसपी की यूपी में चार बार रही सरकार में सर्वसमाज के हित-कल्याण व सुरक्षा-सम्मान के साथ-साथ हमेशा उपेक्षित रहे दलित, पिछड़ा एवं अक्लियत समाज के लोगों के जान-माल-मजहब आदि की सुरक्षा तथा न्याय की गारंटी यहां पहली बार कानून द्वारा कानून का राज स्थापित करके सुनिश्चित की गई।

पसमांदा मुसलमानों की लगातार बात कर रही है बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी की ओर से हाल के दिनों में लगातार पसमांदा मुसलमानों की बात की जा रही है। सरकार की ओर से उपलब्‍ध कराई जाने वाली योजनाओं के बारे में भी उन्‍हें जानकारी दी जा रही है। वहीं लखनऊ के बाद रामपुर में भाजपा ने एक बड़ा पसमांदा सम्मेलन भी किया था। जिसमें डिप्टी सीएम

Pmc Publish

Learn More →