जानिए तमिलनाडु में भाजपा के दो अहम लोगों की छुट्टी क्यों कर दी..

अन्नामलाई ने एक बयान में कहा कि इस मामले में एक सदस्यीय अनुशासनात्मक पैनल को एक सप्ताह के भीतर पार्टी आलाकमान को मामले पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है। जांच पूरी होने तक हम सूर्य शिव को पार्टी कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने की सलाह देते।

तमिलनाडु भाजपा से दो अहम लोगों की छुट्टी कर दी गई है। एक आडियो क्लिप वायरल होने के बाद मंगलवार को पार्टी ने अपनी ओबीसी विंग के नेता को पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल होने से रोक दिया वहीं पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण एक अभिनेत्री को सभी पदों से निलंबित कर दिया गया है।

भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्टे किए गए तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के.अन्नामलाई के बयान में कहा गया है कि पार्टी के राज्य महासचिव, ओबीसी मोर्चा, त्रिची सूर्य शिव के बीच राज्य भाजपा अल्पसंख्यक विंग की प्रमुख डे•ाी सरन के साथ टेलीफोन पर हुई बातचीत मेरी जानकारी में आई है।

आलाकमान को इस मामले पर जारी करनी होगी रिपोर्ट

अन्नामलाई ने एक बयान में कहा कि इस मामले में एक सदस्यीय अनुशासनात्मक पैनल को एक सप्ताह के भीतर पार्टी आलाकमान को मामले पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है। जांच पूरी होने तक हम सूर्य शिव को पार्टी कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने की सलाह देते हैं। द्रमुक के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राज्यसभा सांसद त्रिची शिवा के बेटे सूर्या इस साल मई में भाजपा में शामिल हुए थे।

एक अलग बयान में, अन्नामलाई ने पार्टी के अनुशासन का बार-बार उल्लंघन करने और इसे बदनाम करने के लिए अभिनेत्री गायत्री रघुराम को पार्टी के सभी पदों से छह महीने के लिए निलंबित करने की घोषणा की।

Pmc Publish

Learn More →