25 नवम्बर 2022 का राशिफल- इन राशि वालों को सावधान रहने की जरुरत, चिंता मन को अशांत रखेगी

मेष राशि – काम का दबाव बढ़ने से आप मानसिक उथल-पुथल और परेशानी महसूस करेंगे. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के जरिए आपका ध्यान अपनी ओर खींच सकता है। किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में पूरी पड़ताल कर लें। शाम को अचानक मिली कोई अच्छी खबर पूरे परिवार में ख़ुशी और उत्साह की वजह साबित होगी।

वृष राशि – आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। अचानक धन लाभ के अवसर मिलेंगे। कोई खास और अच्छा काम बनने के योग हैं। पहले से उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिलेगा। इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का बेहतर फल मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षा से जुड़ी कोई अच्छी सूचना मिल सकती है। कुछ समय मंदिर में घूमने में व्यतीत करें, दिन आपके लिए अनुकूल है।

मिथुन राशि –आज गुस्से में आकर प्यार से जुड़ा कोई भी फैसला न लें. अपने विवेक से सोच समझकर कार्य करते हुए आगे बढ़ें। पैसा खर्च हो सकता है। संतान से मतभेद या उनकी चिंता मन को अशांत रखेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

कर्क राशि –वाहन चलाते समय सावधान रहें, खासकर यदि आप रात के समय यात्रा कर रहे हैं। निवेश से जुड़े अहम फैसलों को किसी और दिन के लिए छोड़ दें। अचानक मिली कोई अच्छी खबर आपके उत्साह को बढ़ाएगी। इसे परिवार के सदस्यों के साथ साझा करना आपको उल्लास से भर देगा। प्रेम के मार्ग में बाधाओं का सामना करने के लिए हंसमुख और तैयार रहें।

सिंह राशि – आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा. आपका मन थोड़ा उदास हो सकता है। आज कोई भी काम जल्दबाजी में करने से बचें। पिता के साथ अनबन हो सकती है, आपके लिए उचित होगा कि आप सोच समझकर बातचीत करें। लेन-देन को लेकर किसी से अनबन हो सकती है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में मजबूती आएगी। कुत्ते को रोटी खिलाएं, आपका दिन शुभ रहेगा।

कन्या राशि – आज आपके परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. पैसा कमाएगा। कन्या राशि के जातकों के जीवन में सभी कार्य शीघ्र पूर्ण होंगे। अगर आप किसी से सच्चे दिल से प्यार करते हैं तो इस दौरान आप अपने प्रेमी को प्रपोज कर सकते हैं। अगर आप नई जमीन लेने की सोच रहे हैं तो आज खरीद सकते हैं। इससे आपको भविष्य में अवश्य ही लाभ होगा।

तुला राशि – आज आप खूब पैसा कमा सकते हैं लेकिन इसे हाथ से फिसलने न दें. रिश्तेदारों और मित्रों से अचानक उपहार मिलेंगे। अपने प्रिय को आज निराश न करें- ऐसा करने से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। काम पर चीजें बेहतर दिखती हैं। दिन भर आपका मूड अच्छा रहेगा। टैक्स और इंश्योरेंस से जुड़े मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ खुशी के पल बिताएंगे। नए लोगों से जुड़ सकते हैं। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के बेरोजगार जातकों के लिए रोजगार के नए रास्ते खुलेंगे। मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

धनु राशि – आज आपकी मुलाकात अपने किसी खास मित्र से हो सकती है. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहने वाले हैं। नई विचारधारा का प्रभाव सामाजिक लाभ देगा। किसी जरूरी काम को ठीक से समझकर ही शुरू करना आपको कई मुश्किलों से बचा सकता है। संपर्क में वृद्धि होगी। नौकरी हो या व्यापार या किसी भी क्षेत्र से जुड़ा हो, सफलता आपके कदम चूमेगी।

मकर राशि – आपके विनम्र स्वभाव की तारीफ होगी. कई लोग आपकी खूब तारीफ कर सकते हैं। सोच समझकर किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच समझकर ही निवेश करें। घर में विवाद और मतभेद के चलते कुछ तनावपूर्ण पलों का सामना करना पड़ सकता है।

कुम्भ राशि – आज आपका मनोबल आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता दिलाएगा. माता-पिता के सहयोग से आपके व्यावसायिक क्षेत्र में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी। दफ्तर में वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। किसी महत्वपूर्ण काम के लिए आपका दृष्टिकोण ठीक रहेगा।

मीन राशि –आज आपको अपना सच्चा प्यार मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन सावधानी से चलाएं। कदम-कदम पर सफलता मिलेगी। नया काम शुरू करने के लिए यह सबसे अच्छा समय है। मां लक्ष्मी की कृपा से सभी चीजों में धन और समृद्धि में वृद्धि होगी।

Pmc Publish

Learn More →