IIT मद्रास में नौकरी पाने का शानदार मौका, इन पदों को भरने के लिए आवेदन का हुआ एलान

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (IIT मद्रास) में नौकरी पाने का एक शानदार मौका प्रदान किया जा रहा है। IIT ने सॉफ्टवेयर डेवलपर के पदों को भरने के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों के लिए लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है, वे IIT की आधिकारिक वेबसाइट iitm.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 7 दिसंबर 2022 है।

जिसके साथ साथ उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक iitm.ac.in पर क्लिक करके भी इन पदों (IIT Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं। यदि आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक  IIT Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (IIT Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर पांएगे। इस भर्ती (IIT Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 1 पदों को भरा जाने वाला है।  


महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख –  07 दिसंबर 

पदों का  विवरण- 1

योग्यता- उम्मीदारों को कंप्युटर साइंस में बी.सी.ए और बी.टे डिग्री पास हो और अनुभव हो।

उम्र सीमा- उम्मीदवारों की आयु सीमा विभाग के नियमानुसार मान्य होगी.

वेतन- 30000-40000/-

चयन प्रक्रिया- चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार IIT की आधिकारिक वेबसाइट (iitm.ac.in ) के माध्यम से 7 दिसंबर  2022 तक आवेदन कर पाएंगे। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें।

Pmc Publish

Learn More →