स्त्री-2 में नजर आएंगे वरुण धवन ? पढ़े पूरी खबर..

वरुण धवन और कृति सैनन की फिल्म ‘भेड़िया’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को राजकुमार राव की सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ से जोड़कर देखा जा रहा है। फिल्म के एक गाने में श्रद्धा कपूर की एंट्री के बाद माना जा रहा है कि अगली फिल्म में अमर कौशिक ‘स्त्री’ और ‘भेड़िया’ यूनिवर्स को एक साथ लाते नजर आ सकते हैं। लेकिन इस बारे में वरुण धवन का क्या कहना है?

स्त्री-2 में नजर आएंगे वरुण धवन?
क्या वाकई ‘स्त्री-2’ में वरुण धवन लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे? बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और तभी से इस फिल्म के दूसरे पार्ट की डिमांड आ रही है। ‘स्त्री’ के दूसरे पार्ट में लीड रोल प्ले करने की बात पर वरुण धवन ने कहा- मुझे नहीं पता कि भास्कर (भेड़िया में वरुण के किरदार का नाम) स्त्री-2 में होगा या नहीं।

वरुण ने याद किया अपना पुराना वक्त
दिनेश विजान और अमर कौशिक की सुपरहिट फिल्म की फ्रेंचाइजी में आने को लेकर वरुण धवन ने कहा, ‘दिलवाले के बाद मुझे कृति सैनन के साथ दोबारा काम करके मजा आया। अभिषेक बनर्जी और पालिन काबाक के साथ काम करना भी काफी दिलचस्प था। बहुत से लोग इसे भूल जाना चाहते हैं लेकिन मैंने ‘बदलापुर’ और ‘अक्टूबर’ जैसी फिल्में भी की हैं।’

‘खुशी है कि ऐसा कोई किरदार कर पाया’
वरुण धवन ने कहा कि मैंने हमेशा अपने दायरे को बढ़ाने की कोशिश की है। भेड़िया के केस में भी मैंने यही किया। बहुत से क्रिटिक और ऑडियंस इस बात से संतुष्ट हैं कि इस तरह का कोई किरदार मैं कर पाया। मुझे लगता है कि यह इंडस्ट्री के लिए बड़ी बात है। मुझे खुशी है कि इस तरह की फिल्में आ रही हैं।

Pmc Publish

Learn More →