अंकिता भंडारी हत्याकांड में तीनों आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट

उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट किया जाएगा। पिछले महीनों उत्तराखंड के एक रिजॉर्ट में 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में भाजपा नेता के बेटे और रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों पर आरोप लगे थे। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि अंकिता भंडारी हत्याकांड में आरोपी पुलकित आर्य के साथ तीन अन्य आरोपियों का भी नार्को टेस्ट किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार अंकिता भंडारी केस में तीनों आरोपियों के नार्को टेस्ट के लिए कोर्ट में आवेदन दे दिया गया है। कोर्ट की अनुमति के बाद जल्द से जल्द आरोपियों का नार्को टेस्ट किया जाएगा। नार्कोटेस्ट के बाद मर्डर केस की चार्जशीट को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि, अंकिता भंडारी केस में सबूत को और मजबूत बनाने और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए नार्को टेस्ट किया जाएगा। 

अंकिता भंडारी मर्डर केस ऋषिकेश के पास एक रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करने वाली अंकिता भंडारी को रिजॉर्ट मालिक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर कथित रूप से हत्या कर दी थी। इस मामले में 24 घंटे के अंदर आरोपी रिजॉर्ट मालिक समेत उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया था और 22 सितंबर को मामले को राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस को सौंप दिया गया था। 

नहर में धक्का देकर कर दी थी हत्या आरोपियों ने बताया कि, 18 सितंबर को उन लोगों ने अंकिता भंडारी को चीला नहर में धक्का दे दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। हत्या का मामला खुलने के बाद अंकिता की बॉडी की तलाश की गई और 24 सितंबर को अंकिती की बॉडी रिकवर कर ली गई थी। 

आरोपी भाजपा नेता का बेटा इस मामले में मुख्य आरोपी रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, निवर्तमान भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है। अंकिता भंडारी हत्याकांड में बेटा का नाम आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने विनोद आर्य को पार्टी से निकाल दिया था।

Pmc Publish

Learn More →