कम कीमत में 55 इंच का बड़ा Smart TV चाहिए, तो आपके लिए है खुशखबरी…

कम कीमत में 55 इंच का बड़ा Smart TV चाहिए, तो आपके लिए खुशखबरी है। OnePlus ने आज नए OnePlus TV 55 Y1S Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। ऑल-न्यू वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro वाई-सीरीज टीवी लाइन-अप में नया एडिशन है। टीवी 138 सेमी 4K डिस्प्ले से लैस है और आकर्षक डिजाइन के साथ कई स्मार्ट फीचर्स से लैस है। नया स्मार्ट टीवी वेरिएंट OnePlus.in, Amazon.in, Flipkart के साथ-साथ OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और सभी प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर 39,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा। 25 दिसंबर तक टीवी पर 3000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता है।

टीवी Android TV 10.0 से लैस है और ढेर सारे एडवांस फीचर्स से भरा हुआ है, जिसमें 1 अरब कलर्स के साथ 4K UHD डिस्प्ले शामिल है, जो OnePlus के सिग्नेचर बेजल-लेस डिजाइन को स्पोर्ट करते हुए एक शानदार विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है। टीवी में 24W आउटपुट तक के फुल-रेंज स्पीकर से लैस, वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro एक फुल सिनेमैटिक ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए एक अच्छी तरह से बैलेंस्ड साउंड प्रोफ़ाइल सुनिश्चित करता है। नया प्रोडक्ट ऑक्सीजनप्ले 2.0 के साथ भरपूर मनोरंजन कंटेंट भी प्रदान करता है।

जानिए OnePlus के नए टीवी में क्या है खास

– नया वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro एक अरब से अधिक रंगों के साथ हर फ्रेम में 10-बिट कलर डेप्थ और अमेजिंग कलर एक्युरेसी प्रदान करता है। इसके अलावा, वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro में एक 4K यूएचडी डिस्प्ले है जो एक सुखद विजुअल एक्सपीरियंस बनाने के लिए अविश्वसनीय विजुअल डिटेल के साथ एंडलेस एंटरटेनमेंट विकल्प प्रदान करता है।

– Android TV 10.0 से लैस, OnePlus TV 55 Y1S Pro होम एंटरटेनमेंट के लिए एक स्मार्ट हब है। यूजर अपने नए वनप्लस टीवी को कंट्रोल करने के लिए एंड्रॉइड टीवी में एम्बेड किए गए गूगल असिस्टेंट फंक्शन का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, नए वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro में वनप्लस कनेक्ट 2.0 ऐप के साथ यूनिक किड्स मोड फीचर शामिल है। ऐप के माध्यम से सीधे किड्स मोड का उपयोग करके, यूजर यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि उनके बच्चे टीवी पर अच्छा कंटेंट देख रहे हैं। वनप्लस कनेक्ट ऐप के साथ, यूजर निर्धारित समय पर अपने वनप्लस स्मार्ट टीवी को ऑटोमैटिकली बंद करने के लिए एक डेडिकेटेड टाइम भी सेट कर सकते हैं।

– ऊपर बताए फीचर्स के अलावा, वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro के यूजर अपने स्मार्टफोन को अपने वनप्लस टीवी से कनेक्ट करने के लिए वनप्लस कनेक्ट 2.0 का उपयोग कर सकते हैं। वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro, वनप्लस कनेक्ट सॉफ्टवेयर (2.0 वर्जन) की नई स्मार्ट विशेषताओं का लाभ उठाता है, ताकि यूजर अपने स्मार्टफोन को अपने टीवी के रिमोट कंट्रोल के रूप में उपयोग कर सकें। यूजर एक ही समय में अधिकतम पांच डिवाइसेस को जोड़ सकते हैं। वनप्लस कनेक्ट फउीचर्स को वाई-फाई या डेटा कनेक्शन के बिना एक्सेस किया जा सकता है, इसलिए उन्हें वाई-फाई या मोबाइल डेटा पर भरोसा किए बिना टीवी या स्थानीय वीडियो को कंट्रोल करने की अनुमति मिलती है। स्मार्ट नई सुविधाओं की एक श्रृंखला के साथ पैक किया गया, वनप्लस कनेक्ट वास्तव में निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान करता है।
 
– ऑक्सीजनप्ले 2.0 के साथ, नया वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय मनोरंजन की विविध रेंज प्रदान करता है। ऑक्सीजनप्ले 2.0, मूवीज और सीरीज के सर्च के लिए एक प्लेटफॉर्म के रूप में काम करता है, जिससे उपभोक्ताओं को प्रमुख कंटेंट पार्टनर से आसानी से कंटेंट तक पहुंचने में मदद मिलती है। यूजर अपने नए वनप्लस टीवी पर ऑक्सीजनप्ले 2.0 के हिस्से के रूप में 230 से अधिक लाइव चैनलों तक तत्काल पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही लेटेस्ट न्यूज और स्पोर्ट्स अपडेट प्रदान करते हैं।

कीमत, उपलब्धता और ऑफर
OnePlus TV 55 Y1S Pro वनप्लस.इन, अमेजन.इन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन चैनलों पर 39,999 रुपये में उपलब्ध है, जिसमें वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर के साथ-साथ प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर स्टोर शामिल हैं। टीवी 13 दिसंबर, दोपहर 12 बजे से ओपन सेल पर उपलब्ध होगी।

ग्राहक 25 दिसंबर तक आईसीआईसीआई बैंक ट्रांजैक्शन (क्रेडिट कार्ड फुल स्वाइप / क्रेडिट कार्ड ईएमआई / डेबिट कार्ड ईएमआई) पर 3000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक वनप्लस टीवी 55 Y1S Pro की खरीद पर बिक्री चैनलों पर सभी प्रमुख बैंक ट्रांजैक्शन पर नो-कॉस्ट ईएमआई के नौ महीने तक का लाभ उठा सकते हैं।

Pmc Publish

Learn More →