भाजपा में मेयर के उम्मीदवार को लेकर जोर आजमाइश हुई तेज, टिकट को लेकर रस्साकशी जारी

भाजपा में मेयर के उम्मीदवार को लेकर जोर आजमाइश तेज हो गई। सत्तारूढ़ भाजपा में मेयर और पार्षद के टिकट को लेकर रस्साकशी जारी है। बरेली में मेयर टिकट की दौड़ में शामिल कई दावेदार सियासी दांव चल रहे हैं। प्रदेश हाईकमान ने भाजपा महानगर अध्यक्ष डॉ. केएम अरोड़ा और चुनाव संयोजक अधीर सक्सेना को बुला लिया है।

रविवार को प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री संगठन महानगर अध्यक्ष और चुनाव संयोजक के साथ लगातार दो मीटिंग करेंगे, जबकि टिकट के कई दावेदार पहले से ही लखनऊ में डेरा जमाए हुए हैं। महानगर अध्यक्ष केएम आरोड़ा को लखनऊ बुलाए जाने से संभावना है कि मेयर उम्मीदवार पर एक राय बनेगी।

मेयर की कुर्सी पर भाजपा का कब्जा है। भाजपा हर हाल में मेयर की सीट पर कब्जा बरकरार रखने की कोशिश कर रही है। भाजपा के नेता बरेली से लेकर लखनऊ तक मेयर-पार्षद के उम्मीदवारों को लेकर रणनीति बना रहे हैं। दावेदारों की ताकत को परखा जा रहा है। सीएम के दौरे के बाद भाजपा में जोर आजमाइस और तेज हो गई है। दावेदार बड़े नेताओं का साथ हासिल करने के लिए जोड़तोड़ कर रहे हैं। 

भाजपा सूत्रों के मुताबिक रविवार को प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री संगठन महानगर अध्यक्ष और चुनाव संयोजक के साथ रणनीति बनाएंगे। मेयर और पार्षद के दावेदारों के नाम पर विचार किया जाएगा। रविवार को मेयर के दावेदारों को लेकर सबसे अधिक घमासान होने की उम्मीद जताई है। भाजपा के कई नेता पहले से लखनऊ में मौजूद हैं। मेयर के टिकट का मुकाबला तीन दावेदारों के बीच माना जा रहा है।

Pmc Publish

Learn More →