बारात में द्वार पूजा के दौरान आर्केस्ट्रा में हुआ विवाद,एक युवक की चाकू मारकर की गई हत्या

बिहार के सारण जिले में शादी समारोह में आर्केस्ट्रा के दौरान विवाद में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। वहीं चार लोग जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि आर्केस्ट्रा में महिला डांसर से छेड़छाड़ का विरोध कर रहे एक युवक को बाराती ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

मामला सारण जिले में तरैया थाना क्षेत्र के उसरी चांदपुरा गांव का है। यहां रविवार रात को आई एक बारात में द्वार पूजा के दौरान आर्केस्ट्रा में विवाद हो गया। हैलोजन लाइट को बुझाने और नर्तकी के साथ छेड़खानी करने के विरोध में खाना खिला रहे एक युवक को बारात में आए युवक ने चाकू मार दिया। चाकूबाजी में उसकी मौत हो गई है।

इस घटना में चार अन्य युवक भी घायल हुए हैं। मृतक की पहचान उसरी चांदपुरा गांव निवासी आलुद्दीन के 30 वर्षीय पुत्र हसनैन के रूप में हुई है। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए छ्परा सदर अस्पताल भिजवाया है। घटना में घायल ट्रैक्टर चालक धर्मेन्द्र राय, गोपालगंज के शहजाद अहमद, सहजाब अहमद, सफीक को बेहतर इलाज के लिए छ्परा सदर अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस  मामले की छानबीन कर रही है।

Pmc Publish

Learn More →