Flipkart पर मिल रहे खास ऑफर के साथ Poco C31, जानें डिटेल्स …

अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहें तो कम से कम 5,000 रुपये खर्च करने पड़ते हैं लेकिन अगर हम कहें कि बिना एक रुपया खर्च किए आपको ट्रिपल कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला धांसू फोन खरीदने का मौका मिल रहा है, तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी? हो सकता है कि एक बार में आपको इस ऑफर पर यकीन ना हो लेकिन यह बिल्कुल सच है। टेक कंपनी Poco के दमदार बजट डिवाइस पर मिल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत 0 रुपये रह जाती है। 

खास ऑफर का फायदा लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहा है, जहां से 10,999 रुपये कीमत वाले Poco C31 के बेस वेरियंट को बिना एक रुपया खर्च किए खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर 40 पर्सेंट के बेस डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी मिल रहा है। अगर ग्राहक केवल एक्सचेंज डिस्काउंट चुनते हैं तो उन्हें फोन के लिए 549 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, बैंक ऑफर के साथ इस रकम का भुगतान भी नहीं करना पड़ेगा।फ्री में ऐसे आपका हो सकता है Poco C31
 Flipkart पर 10,999 रुपये कीमत वाले फोन को 40 पर्सेंट छूट के बाद 6,499 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। IDFC FIRST क्रेडिट कार्ड से EMI भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 5,950 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इन ऑफर्स का पूरा फायदा मिलने पर आपको Poco C31 फ्री में खरीदने का मौका मिल जाएगा। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलने वाला डिस्काउंट पुराने डिवाइस के मॉडल और स्थिति पर निर्भर करता है।

पुराने डिवाइस की हालत सबसे अच्छी होने की स्थिति में ही आपको पूरे 5,950 रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा Flipkar सिक्योर पैकेजिंग के लिए 29 रुपये की फीस लेता है। अगर आपको सभी ऑफर्स का पूरा फायदा ना मिले और नया फोन फ्री में ना मिल सके, तब भी इसे बेहद कम कीमत पर खरीद पाएंगे और दमदार फीचर्स के साथ 5,000 रुपये से कम में यह बेस्ट डील हो सकती है। 

ऐसे हैं Poco C31 के स्पेसिफिकेशंस
बजट डिवाइस में 6.53 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ आता है। डिवाइस में 4GB तक रैम और 64GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है, जिसे डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट की मदद से यूजर्स 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 

कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल में 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP मैक्रो और 2MP पोर्ट्रेट सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। लंबे बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

Pmc Publish

Learn More →