इस एक्टर-क्रिटिक ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पर कसा तंज, कहा कि…

अभिनेता व क्रिटिक कहलाने वाले केआरके के ट्वीट्स अक्सर चर्चा में रहते हैं। केआरके खुद को सबसे बड़ा क्रिटिक और ब्रांड बताते हैं और सिनेमा के साथ ही देश- विदेश के मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं। ऐसे में एक बार फिर केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पर तंज कसा है। केआरके ने फिल्म को कॉमेडी फिल्म बताते हुआ कहा कि वो फिल्म देखते हुए पागलों की तरह हंस रहे थे।

क्या है केआरके के ट्वीट
केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आखिरकार मैंने ब्रह्मास्त्र देख ली और क्या बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है। इस बात में कोई शक नहीं है कि ये अभी तक मेरी देखी हुई सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म है। हर एक सीन पर मैं पागल की तरह हंस रहा था। अयान मुखर्जी ने मेकिंग के वक्त स्पेशल माल लिया होगा, वरना ऐसी कॉमेडी फिल्म कोई नहीं बना सकता है।’केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया रिएक्शन
केआरके को इस ट्वीट के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें उनकी फिल्म देशद्रोही की याद दिलाई है। एक यूजर ने लिखा है- अब वक्त आ गया है कि तुम देशद्रोही का रिव्यू भी कर दो। वहीं एक दूसरे ने लिखा- साल की सबसे अच्छी कमाई वाली फिल्मों में शुमार फिल्म तुझे कॉमेडी दिख रही है। वहीं एक और ने लिखा- अगर ये फिल्म हॉलीवुड में होती तो तू पैर चाट रहा होता, लेकिन बॉलीवुड में दिक्कत है। हालांकि कुछ ने केआरके को सपोर्ट भी किया है।

केआरके ने पहले भी किया था ट्वीट
याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके ने फिल्म को लेकर कोई ट्वीट किया है। इससे पहले केआरके ने एक ट्वीट में लिखा था-‘सूत्रों के मुताबिक कुछ वक्त पहले करण जौहर ने अपने घर पर सुसाइड का ड्रामा किया था, जिसकी वजह थी ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन में भारी नुकसान। फिर मुकेश अंबानी ने उसे 300 करोड़ रुपये का लोन दिया। अब सवाल ये है कि करण जौहर, दुनिया को साफ साफ क्यों नहीं बता देता कि वो ब्रह्मास्त्र की वजह से दिवालिया हो गया है।

2022 में सबसे ज्यादा सर्च हुई ब्रह्मास्त्र
बता दें कि गूगल की साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों की लिस्ट में ब्रह्मास्त्र पहले नंबर पर है। भारत की पहली अस्त्रावर्स मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ मोस्ट अवेटेड मूवी थी जिसे 2D, 3D और IMAX में रिलीज किया गया था। तकरीबन 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो भी था, जिस पर मेकर्स अलग से फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 430 करोड़ से अधिक की कमाई की है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट भी करीब 350-400 करोड़ रुपये था, जिसकी एक बड़ी वजह इसका वीएफएक्स था। बता दें कि फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आए थे। वहीं फिल्म में मौनी रॉय ने भी दिल जीतने वाला परफॉर्मेंस दिया था। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी अहम किरदार था। नागार्जुन और शाहरुख खान के कैमियो ने भी सभी को एक्साइटिड किया था।

Pmc Publish

Learn More →