बिग बॉस 16 के घर से अब्जु रोजिक हुए बाहर, जाने की खबर सुनकर निमृत कौर का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

बिग बॉस के घर में हर हफ्ते एक नया ट्विस्ट आता है। जहां कई सदस्य बिग बॉस हाउस में एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं, तो वही दूसरी तरफ बिग बॉस के घर का एक सदस्य ऐसा है, जिसको हर कोई प्यार करता है। वह कंटेस्टेंट हैं अब्दु रोजिक। तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोजिक जब से इस शो में आए हैं, उन्होंने अपनी सिंगिंग, डांस और हरकतों से फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 19 साल के अब्दु न सिर्फ फैंस के फेवरेट हैं, बल्कि वह सलमान खान और बिग बॉस की भी इस शो में जान बनकर रहे हैं। हालांकि इस हफ्ते में सभी घरवालों की आंखों के साथ-साथ ऑडियंस की भी आंखें नम हो गईं, क्योंकि अब्दु को अचानक ही घर छोड़कर जाना पड़ा। आखिर अचानक क्यों अब्दु इस घर से चले गए इसकी वजह सामने आई है।

इतने दिनों बाद बिग बॉस के घर में लौटेंगे अब्दु रोजिक

बिग बॉस ने शनिवार के एपिसोड का अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो में अब्दु रोजिक घर के सभी साथियों से अलविदा कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में घर के सदस्य निमृत, साजिद, शिव और बाकी के कंटेस्टेंट्स अब्दु के जाने से काफी दुखी दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर भी फैंस का दिल टूट गया।अब्दु भी बिग बॉस के घर को छोड़ते हुए काफी फफक-फफक कर रोये, जिसे देख दर्शकों का दिल पसीज गया। लेकिन अब हम जो आपको बताने जा रहे हैं, उससे फैंस के चेहरे की मुस्कान वापस लौट आएगी। आपको बता दें कि अब्दु रोजिक मेडिकल रीजन्स की वजह से घर से बाहर आए हैं, लेकिन वह जल्द ही एक बार फिर से छोटे भाईजान वाली धमाकेदार एंट्री लेंगे।

इतने दिनों में लौट आएंगे अब्दु रोजिक

मिस्टर खबरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये जानकारी दी कि अब्दु को मेडिकल ग्राउंड की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा है, लेकिन वह दो दिन बाद इस शो में वापस लौट आएंगे। अब्दु रोजिक के घर से बेघर होने वाले इस वीडियो को देखकर फैंस काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने बिग बॉस को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर आपको इस शो से किसी को बाहर करना है, तो आप अंकित, शालीन और साजिद को कीजिए। वह इस शो में कुछ नहीं कर रहे हैं। नाराज फैंस ने बिग बॉस को ये चेतावनी भी दी कि अगर अब्दु गया तो वह ये शो देखना बंद कर देंगे।

इस हफ्ते कैप्टेंसी के दावेदार हैं अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक घर के सबसे क्यूट और सुलझे हुए सदस्य हैं। उन्हें भले ही हिंदी भाषा को समझने में थोड़ी दिक्कतें आती हों, लेकिन इसके बावजूद जिस प्यार से वह दूसरों के दर्द में उन्हें सहानुभूति देते हैं। वह दर्शकों का दिल छू लेता है। इस हफ्ते अंकित गुप्ता ने अपने घर से आई चिट्ठी को छोड़ते हुए अब्दु रोजिक की कैप्टेंसी चुनी और उन्हें सौंदर्या और विकास के साथ इस हफ्ते का दावेदार बनाया।

Pmc Publish

Learn More →