बिग बॉस 16 के घर में एक बार फिर चिकन का मुद्दा गरमाया, टीना दत्ता और अर्चना का हुआ झगड़ा

बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट शालीन भनोट कुछ करें या न करें, लेकिन चिकन को लेकर घर में बराबर बखेड़ा खड़ा करते रहते हैं। यहां तक कई बार उनके चक्कर में दूसरे घरवालें भी आपस में झगड़ पड़ते हैं। शालीन की इस हरकत के कारण सोशल मीडिया पर शो के फैंस उन्हें मिस्टर चिकन कहकर भी बुलाती हैं। अब शालीन के चिकन कॉन्ट्रोवर्सी में टीना दत्ता और अर्चना गौतम भी कूद पड़ी हैं। शालीन के चिकन के चक्कर में दोनों की एक-दूसरे से जमकर लड़ाई हो गई है।

अर्चना और टीना की जबरदस्त फाइट

बिग बॉस 16 ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें टीना दत्ता, शालीन भनोट और अर्चना गौतम किचन एरिया में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। अर्चना रोटी बना रही, शालीन खड़े और टीना सब्जियां काट रही हैं। बहसबाजी के बीच टीना कहती हैं कि “मैंने अर्चना से कहा था कि वो शालीन के लिए चिकन बना दे, लेकिन उन्होंने नहीं बनाया।” इस पर अर्चना ने टीना और शालीन को जवाब देते हुए कहा, “तेरे लिए आई हूं मैं यहां, तू लेकर आया है मुझे घर से।”

थप्पड़ मारने तक पहुंची बात

अर्चना की बातें सुनकर टीना तिलमिला गई और कहा कि मुझसे तू-तू करके बात मत करो ये आपके संस्कार होंगे, मेरे नहीं हैं। पलटवार करते हुए अर्चना ने कहा, बहुत अच्छे संस्कार मिले हैं मुझे, कोई ज्यादा करे तो रेपटा मारने का उल्टा। बौखलाई टीना और भी गुस्से में आ गई और कहा- मारके दिखा अब तू मुझे। इतनी बहसबाजी के बाद भी दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। यहां देखें वीडियो…

अब्दु ने लिया ब्रेक

बिग बॉस के अपडेट की बात करें तो हाल ही में शो के चेहते कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक घर से चले गए, लेकिन अब्दु का एलिमिनेशन नहीं हुआ है, बल्कि काम के चलते उन्हें बाहर जाना पड़ा। हालांकि, शो के मेकर्स ने साफ किया है कि अपना काम खत्म करते वह जल्द ही शो में कमबैक करेंगे और इस बीच वह सिर्फ अपनी टीम के साथ रहेंगे और शो की कोई भी जानकारी शेयर नहीं करेंगे। अगर उन्होंने इन नियमों का उल्लंघन किया तो बिग बॉस 16 से उनकी दावेदारी खत्म हो जाएगी।

Pmc Publish

Learn More →