22 दिसंबर 2022 का राशिफल: आज इन राशि वालो को मिल सकती है कोई बड़ी परेशानी से निजात

मेष राशि – बेकार का तनाव और चिंताएँ ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं. भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें.

वृषभ राशि – आज आपकी कोई खास इच्छा पूरी हो सकती है. कोई जरूरी काम पूरा होने से आप खुश रहेंगे. आप किसी पुराने मित्र से मिलने उसके घर जा सकते हैं. रिश्तों में सुधार आयेगा. शत्रु पक्ष आपसे दूरिया बनाकर रहेगा. बच्चों का कोई सामान खरीदने के लिए मार्केट जा सकते हैं.

मिथुन राशि – आज पढ़ाई लिखाई में तरक्की होगी. आपकी लीडरशिप क्वालिटी आपके करियर को बेहतर बनाने में फायदेमंद साबित होगी. किसी निश्चित प्रयोजन से कार्य करने के लिए प्रेरित होंगे. अचल संपत्ति के मामले में निर्णय लेने के लिए उचित समय नहीं है.

कर्क राशि – अचानक यात्रा करना थकावट भरा साबित होगा. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. संपत्ति को लेकर विवाद खड़े हो सकते हैं. संभव हो तो इसे ठण्डे दिमाग़ से सुलझाने की कोशिश करें. क़ानूनी दख़ल फ़ायदेमंद नहीं रहेगा.

सिंह राशि – आज किसी काम को पूरा करने में ज्यादा समय लग सकता है. आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है. ज्यादा भागदौड़ से आपकी परेशानी बढ़ सकती है. बिजनेस डील के सिलसिले में क्लाइंट के साथ बाहर जाना पड़ सकता है.

कन्या राशि – योग और अध्यात्मिक क्षेत्र के लोगों के लिए आज का दिन बढिय़ा रहेगा. विदेश यात्रा की संभावना रहेगी. आपके परिवार का साथ मिलेगा. आज आप नई योजना बनाएंगे. आपके कार्यप्रणाली में सुधार होगा. किसी काम के लिए सीमा तय करें और खुद पर कंट्रोल करें.

तुला राशि – इच्छाशक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानियों में फँसा सकती है. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी. रिश्तेदारों के यहाँ जाना उससे काफ़ी बेहतर रहेगा, जितना आप सोच सकते हैं.

वृश्चिक राशि – आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगा रहेगा . आप माता-पिता के साथ मंदिर जा सकते हैं . आपको काम से जुड़ी परेशानियां से छुटकारा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम का सुनहरा मौका मिल सकता है . स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा.

धनु राशि – आज आपकी बौद्धिक क्षमताएँ आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी. खुशी पाने के लिए अपने जज्बातों का खुलकर इजहार करें. पैसों के मामले में आपको दूसरों की सलाह पर चलने के बजाय अपने मन की बात सुनना चाहिए.

मकर राशि – जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाईयाँ हल हो जाएंगी. घरेलू ज़िम्मेदारियों से किसी भी क़ीमत पर पल्ला न झाड़ें. अपनी दीवानगी को क़ाबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है.

कुंभ राशि – अगर आप नौकरी में ट्रांसफर के लिये कई दिनों से परेशान हैं, तो आज आपकी परेशानी खत्म हो सकती है. परिवार में खुशी बनी रहेगी. कोई दोस्त आपसे मिलने घर पर आ सकता है. आपको दोस्त से मिलकर अच्छा लगेगा. बिजनेस में लाभ मिलेगा.

मीन राशि – आज सामाजिक स्तर पर वृद्धि होगी. रुपए-पैसे के मामले में अच्छी स्थिति रहेगी. मेहनत और लगन से काम करेंगे तो सफलता मिल सकती है. आज कई मामलों में प्रगति होगी. आपका पुराना रोग उभर सकता है. बेकार की बातों और झगड़ों से बचें.

Pmc Publish

Learn More →