23 दिसम्बर 2022 का राशिफल- आज आपको मिलेगी जॉब और बिजनेस में उन्नति

मेष राशि – अपनी ख़ुशियों को दूसरों के साथ साझा करना आपकी सेहत को भी बेहतर करेगा. लेकिन ख़याल रखें कि इसे नज़रअंदाज़ करना बाद में भारी पड़ सकता है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. शाम के समय सामाजिक गतिविधियाँ उससे कई बेहतर रहेंगी, जितनी आपने उम्मीद की थी.

वृषभ राशि – आज घर-परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी. किसी व्यावसायिक काम के लिये यात्रा पर जा सकते हैं. विद्यार्थी अपना समय अध्ययन में लगायेंगे . आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे . आपको भाग्य का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा.

मिथुन राशि – आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा आपको करियर में तरक्की मिलेगी और परिवार में खुशियां आएंगी. आपको गुस्सा करने से बचना होगा और खासकर किसी ऐसी बात से बचना होगा जो किसी का दिल दुखाए. आस्था और विश्वास से काम पूरे होंगे.

कर्क राशि – ख़ुद को ज़्यादा आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें. इससे न सिर्फ़ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यवहार लचीला होगा, बल्कि डर, ईर्ष्या और नफ़रत जैसे नकारात्मक मनोभावों में भी कमी आएगी. आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें.

सिंह राशि – आज आपकी पारिवारिक उलझनें बढ़ सकती हैं . अत्यधिक क्रोध से आपका कोई बना हुआ कार्य बिगड़ सकता है . आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरूरत है . आपके दाम्पत्य जीवन में नई चेतना का संचार हो सकता है .

कन्या राशि – दिन की शुरूआत अच्छी रहेगी. जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे. थोड़ी सी तकलीफों पर अगर ध्यान न दे तो यह दिन आपके लिए शुभ होगा. आज भाग्य पूरी तरह से आपका साथ देगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात होने की भी संभावना है.

तुला राशि – दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम के आयोजन में शिरकत करें.

वृश्चिक राशि – आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा . आप व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम कर सकते हैं . खाने की चीज़ के प्रति आपका अधिक लगाव हो सकता है . आपके घर-परिवार का वातावरण शांतिदायक रहेगा .

धनु राशि – आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे. पैसे से जुड़ा कोई भी फैसला करने से पहले एक बार फिर सोच लें ताकि हालात संभले रहें. आज नया वाहन और नया घर खरीद सकते है. आपको अपने परिवार का भरपूर साथ मिलेगा. वैवाहिक जीवन में मुद्दों को सुलझाने की दिशा में काम करने में समझदारी हो सकती है.

मकर राशि – मज़बूती और निडरता का गुण आपकी मानसिक क्षमताओं में इज़ाफ़ा करेगा. किसी भी तरह के हालात को क़ाबू में रखने के लिए इस रफ़्तार को बरक़रार रखिए. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है.

कुंभ राशि – आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा . बिजनेस में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे . इसमें आप सफल भी होंगे . आपको मनचाहा परिणाम मिलेगा . दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा . सेहत के मामले में आप फिट रहेंगे .

मीन राशि – आज रुके कार्यों को गति मिलेगी. कार्यक्षेत्र में काम का बोझ बना रहेगा. पार्टनर की भावनाओं को समझेंगे तो आपका रिश्ता और भी अधिक मजबूत होगा, आपको अपनी किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. विद्यार्थियों को करियर से जुड़ा कोई अहम फैसला लेना पड़ सकता है.

Pmc Publish

Learn More →