शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से युवक ने किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी

देहरादून में शादी का झांसा देकर रायपुर की भगत सिंह कॉलोनी निवासी तलाकशुदा महिला से मुरादाबाद के युवक ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसने भाई संग मिलकर अश्लील तश्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इधर, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

एसओ कुंदन सिंह के अनुसार, महिला ने तहरीर में बताया कि वह दस साल से पति से अलग रह रही है। 2017 में दिलशाद सलमानी पुत्र नूरेनजर निवासी धोबीयान ठाकुरद्वारा मुरादाबाद यूपी से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई और उसने शादी का प्रस्ताव दिया। युवक उस समय सऊदी अरब में रहता था, उसने वीडियो कॉल पर अश्लील फोटो भी ले लिए।

स्वदेश लौटकर वह शादी से मुकर गया। अब अपने भाई नौशाद के साथ फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा है। इधर, इस प्रकरण की जांच महिला दरोगा भावना कर्णवाल को सौंप दी गई है।

समझौते के बाद घर पर दुष्कर्म, सबूत भी मिटाए
महिला का आरोप है कि पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी ने शादी की बात कहकर समझौता किया। इस बीच, आरोपी जून में उसके घर आया और इच्छा के विरुद्ध संबंध बनाए। उसके मोबाइल से सबूत मिटा दिए। जब वह मुरादाबाद उसके घर पहुंची तो पता चला कि दूसरी शादी करके वह सऊदी जाने की फिराक में है। अब उसे धमकाया जा रहा है।

Pmc Publish

Learn More →