देवोलीना ने शादी के बाद पहली बार पति शाहनवाज के साथ नए साल का जश्न किया सेलिब्रेट, देखें तस्वीरे..

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने 14 दिसंबर को गुपचुप शादी कर सबको हैरान कर दिया था। देवोलीना ने अपनी शादी मुंबई से दूर लोनावला में शादी की थी। अपनी सिंपल शादी पर देवोलीना ने कहा था कि वह इस पर ज्यादा पैसे  खर्च नहीं करना चाहती थीं। वहीं अब शादी के बाद एक्ट्रेस पति संग नया साल सेलिब्रेट करती नजर आई।

देवोलीना भट्टाचार्जी और शाहनवाज शेख का सेलिब्रेशन

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर नए साल के मौके पर पति के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में वह अपने पति शाहनवाज के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आईं। कभी शाहनवाज ने उन्हें अपनी बाहों में ले लिया तो कभी दोनों एक-दूसरे की आंखों में पूरी तरह खो गए। फैंस इस कपल को नए साल की बधाई दे रहे हैं।

रेड ड्रेस में एक्ट्रेस का हॉट लुक

इस मौके पर देवोलीना रेड कलर की मिडी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसपर उन्होंने गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है। खुले बालों और कम मेकअप में वह बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं, शाहनवाज डेनिम जींस और टी-शर्ट के साथ ऑफ-व्हाइट जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- आप सभी को हमारी और से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। 

देवोलीना और शाहनवाज की मस्ती

इस कपल की लव स्टोरी की बात करे तो दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी, जो कि एक्ट्रेस के घर के पास है। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदली। प्यार के बाद अब ये कपल एक दूसरे के पति-पत्नी बन चुके हैं। आपको याद होगा बिग बॉस 13 में एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह किसी को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस उन्हें प्यार से शोनू कहकर बुलाती हैं।

Pmc Publish

Learn More →