सैमसंग गैलेक्सी F04 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, जानें इसके शानदार फीचर्स ..

सैमसंग (Samsung) आजकल अपने नए हैंडसेट Galaxy F04 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने पिछले महीने ही कन्फर्म कर दिया था कि यह फोन भारत में जनवरी 2023 में एंट्री करेगा। अगर आपको सैमसंग के इस फोन को बेसब्री से इंतजार है, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। अब कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। सैमसंग ने फ्लिपकार्ट पर बताया कि गैलेक्सी F04 4 जनवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। साथ ही कंपनी ने इसकी कीमत 7XXX रुपये बताई है। इससे यह भी कन्फर्म हो चुका है कि यह फोन 8 हजार रुपये से कम के प्राइस टैग के साथ आएगा। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला होगा। फोन में वर्चुअल रैम के साथ टोटल 8जीबी तक की रैम मिलेगी। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस अपकमिंग हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो P35 देने वाली है। गैलेक्सी F04 का रियर पैनल ग्लॉसी फिनिश वाला होगा। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले ये कैमरा कितने मेगापिक्सल के होंगे इस बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। बैटरी का जहां तक बात है, तो फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार ह फोन गैलेक्सी M04 का रीब्रैंडेड वर्जन है, जिसे कंपनी ने पिछले महीने लॉन्च किया था।  

Pmc Publish

Learn More →