मोटोरोला का Moto Edge 30 Ultra फ्लिपकार्ट सेल में एक्सचेंज ऑफर के साथ यह बड़ी छूट मिल रही..

स्मार्टफोन खरीदते वक्त उसका एक फीचर सबसे पहले देखा जाता है, जो है कैमरा। किसी भी फोन में दमदार कैमरा होना उसे बेहतरीन विकल्प बना देता है और कंपनियां लगातार इस फीचर पर काम कर रही हैं। हालांकि, धांसू कैमरा वाला फोन खरीदने के लिए ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं है और आप 200MP कैमरा वाले फोन पर 38,000 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं। 

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart की ओर से बंपर डील Motorola Edge 30 Ultra पर दी जा रही है, जो 200MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और 60MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के सारे फीचर्स प्रीमियम हैं लेकिन डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत मिड-रेंज डिवाइसेज जितनी हो गई है। हालांकि, यह मौका ज्यादा देर तक नहीं मिलेगा और यह डील कभी बी खत्म हो सकती है। बेहतर है कि आप डील खत्म होने से पहले फोन खरीद लें।

बंपर डिस्काउंट पर 200MP कैमरा फोन
Motorola Edge 30 Ultra की कीमत भारतीय मार्केट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 69,999 रुपये रखी गई है लेकिन 21 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह 54,999 रुपये में लिस्टेड है। बैंक ऑफ बड़ौदा, इंडसइंड बैंक और IDFC फर्स्ट बैंक कार्ड्स के साथ इसपर 10 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट मिल रही है। साथ ही UPI और फ्लिपकार्ट पे लेटर जैसे विकल्पों पर भी कैशबैक दिया जा रहा है।

फोन पर बड़ा डि

स्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तौर पर दिया जा रहा है, जिसमें पुराने फोन के बदले ग्राहकों को 23,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इन सभी डिस्काउंट्स के साथ फोन को करीब 32,000 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकता है और इसपर लगभग 38,000 रुपये की कुल छूट मिल जाएगी। 

Moto Edge 30 Ultra के स्पेसिफिकेशंस
मोटोरोला के प्रीमियम फोन में 6.67 इंच का फुल HD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने वाले इस 5G फोन में Android 12 आधारित सॉफ्टवेयर के साथ 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। 

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसके ट्रिपल कैमरा सेटअप में 200MP प्राइमरी लेंस के साथ 50MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और 12MP पोर्ट्रेट लेंस भी शामिल है। इस फोन का सेल्फी कैमरा सबसे दमदार है और इसमें पूरे 60MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि 4610mAh बैटरी क्षमता वाले इस फोन को तीन बड़े सॉफ्टवेयर अपग्रेड्स दिए जाएंगे। 

Pmc Publish

Learn More →