नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, इलाहाबाद कैंटोनमेंट बोर्ड ने इन पदों पर निकाली भर्ती

इलाहाबाद कैंटोनमेंट बोर्ड ने जूनियर असिस्टेंट/रेवेन्यू कलेक्टर, असिस्टेंट टीचर (प्राइमरी) और जूनियर इंजीनियर (सिविल) के 12 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया 13 जनवरी, 2023 से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 12 फरवरी है। इच्छुक उम्मीदवार allahabad.cantt.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

इलाहाबाद  कैंटोनमेंट बोर्ड भर्ती: इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए 12 पदों को भरा जाएा। जिनमें से 6 रिक्तियां जूनियर असिस्टेंट/रेवेन्यू कलेक्टर के पद के लिए हैं, 5 रिक्तियां असिस्टेंट टीचर(प्राइमरी) के पद के लिए हैं, और 1 पद जूनियर इंजीनियर( सिविल) के पद के लिए है। 

आयु सीमा- इस भर्ती का हिस्सा बनने के लिए उम्मीदवार की आयु 21 से 30 साल के बीच होनी अनिवार्य है।

आवेदन शुल्क-
 सामान्य / अनारक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क एक हजार रुपए है। भूतपूर्व सैनिक और विभागीय उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 800 रुपये है। आवेदन शुल्क ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये निर्धारित किया गया है।

इलाहाबाद छावनी बोर्ड भर्ती चयन प्रक्रिया: जूनियर असिस्टेंट/रेवेन्यू कलेक्टर, असिस्टेंट टीचर (प्राइमरी) और जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पद के लिए चयन लिखित परीक्षा पर आधारित होगा। लिखित परीक्षा के बाद जूनियर इंजीनियर पद के लिए स्किल टेस्ट आयोजित किया जाएगा और जूनियर असिस्टेंट / रेवेन्यू कलेक्टर के पद के लिए पहले 10 उम्मीदवारों के लिए योग्यता परीक्षा होगी।

Pmc Publish

Learn More →