बिग बॉस 16 में सबके दुलारे रहे अब्दु रोजिक का दुबई वाले घर का वीडियो देख दंग रह जाएँगी आपकी आँखें ..

बिग बॉस 16 में फैमिली वीक के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए। किसी का भाई आया, तो किसी की मां ने बिग बॉस के घर में दस्तक दी। सभी के घरवाले आए लेकिन अब्दु रोजिक के घर से कोई न आ सका। दरअसल, अब्दु की फैमिली इंडिया से दूर है और ऐसे में वह बिग बॉस के शो में आ पाने में असमर्थ रही। इसलिए फैमिली वीक में पारिवारिक सदस्य के तौर पर यूट्यूबर जस्ट सुल घर के अंदर आए।

वहीं, शो से एक्जिट लेने से पहले अब्दु भी बाकी घरवालों की तरह अपने परिवार वालों से बात कर सकें, इसके लिए मेकर्स ने उन्हें वीडियो कॉल के जरिये उनके परिवार से बात करवाई। इस दौरान न सिर्फ अब्दु ने अपने मां-पापा से बात की, बल्कि ऑडियंस को अपने घर की झलक भी दिखाई। आइये बताते हैं कि आपको कैसा है अब्दु के घर के चप्पे-चप्पे का लुक।

गरीबी में बीता बचपन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु रोजिक आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक है, लेकिन वह शुरू से यह अमीर जिंदगी नहीं जी रहे थे। उनका बचपन गरीबी में गुजरा। आर्थिक तंगी से जूझ रहे अब्दु घर चलाने के लिए बाजारों में गाना गाते थे। उनका जन्म 23 सितंबर, 2003 में तजाकिस्तान में हुआ था। जिस स्कूल में अब्दु पढ़ते थे, वह उनके घर से कुछ दूरी पर था। मगर अब्दु के माता पिता के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उनके लिए गाड़ी बुक कर सकें। इसलिए अब्दु पैदल चलकर स्कूल के लिए जाते थे, जिसमें उन्हें डेढ़ घंटे का समय लगता था। अब्दु ने काफी मेहनत के बाद एक मुकाम हासिल किया। आज उनके पास शोहरत है, नेम है और फेम भी है। बिग बॉस के हाल के एपिसोड में जब उनका घर दिखाया गया, तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं।

बिग बॉस में दिखाया अब्दु रोजिक का घर

अब्दु रोजिक ने सबसे पहले अपने पिता से बात की। उन्हें बताया कि भारत की जनता उनके लाडले बेटे को खूब पसंद कर रही है। फिर बिग बॉस ने साजिद खान और अब्दु को कंफेशन रूम में बुलाया। यहां आकर अब्दु ने अपने भाई से बात की। इस दौरान उनके भाई ने जनता को घर और यहां रखे अब्दु के हर एक समान से रुबरू करवाया। बेडरूम हो या गाड़ी, अब्दु का हर एक समान काफी लैविश और ग्रैंड है।

हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि यह अब्दु का घर नहीं है।

Pmc Publish

Learn More →