भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी और जेपी नड्डा भी शामिल

इस साल कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और अगले साल लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा अभी से तैयारी में जुट गई है। चुनाव को लेकर भाजपा रणनीति बनाने में जुट गई है। इस सिलसिले में दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। दिल्ली के एनडीएमसी सेंटर में हो रही इस बैठक का आज दूसरा और अंतिम दिन है।

PM Modi ने किया रोड शो

इससे पहले, पीएम मोदी ने सोमवार शाम दिल्ली में एक रोड शो किया। गुजरात विधानसभा चुनाव में मिली बंपर जीत के बाद निकाले गए इस रोड शो में मोदी का जोरदार स्वागत हुआ। पटेल चौक पर पीएम का काफिला पहुंचते ही लोगों ने मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे लगाए। रास्तों पर पीएम के कटआउट भी लगाए गए थे।

पीएम मोदी से सीखें पार्टी नेता: जेपी नड्डा

भाजरा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने 2023 में सभी विधानसभा चुनावों और अगले साल लोकसभा चुनाव जीतने का आह्वान किया। नड्डा ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम द्वारा किए गए प्रचार को लिए पार्टी नेताओं से सीखने की अपील की।

सभी चुनावों में मिलनी चाहिए जीत: JP Nadda

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने बैठक को लेकर जानकारी दी। प्रसाद के मुताबिक, नड्डा ने कहा कि 2023 में नौ राज्यों के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी होगा। इसमें एक में भी हार नहीं होनी चाहिए और इसके लिए सभी कमर कसकर जुट जाएं। भाजपा सरकार वाले राज्यों में और मेहनत की जाए, जहां सरकार नहीं है वहां भी मेहनत की जरूरत है।

Pmc Publish

Learn More →