OnePlus भारत मे अपना नया स्मार्टफोन Oneplus 11R लॉन्च कर सकता, जानें इसकी डिटेल्स ..

OnePlus भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। कंपनी अपने नए और बेहतरीन स्मार्टफोन को देश में लॉन्च करती रहती है। बता दें कि OnePlus ने हाल ही में OnePlus 11 5G को चीनी बाजार में लॉन्च किया था, जिसे अब फरवरी में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाना है। फिलहाल कंपनी अपनी इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के निचले वर्जन पर काम कर रही है। बता दें कि वनप्लस का ये स्मार्टफोन अब कंपनी की आधिकारिक भारत साइट पर देखा गया है। इसके अलावा, एक टिपस्टर ने भी OnePlus 11R के इस साल अप्रैल या मई के आसपास भारत में लॉन्च होने की उम्मीद जताई है।

मीडिया रिपोर्ट में मिली जानकारी

नई मीडिया रिपोर्ट में पता चला है कि OnePlus 11R उपनाम वनप्लस इंडिया साइट पर सामने आया है। इस साइट पर अभी कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि टिप्सटर मुकुल शर्मा ने भी बताया कि यह स्मार्टफोन अप्रैल या मई में आ सकता है।

बता दें कि फोन को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। लेकिन कई लीक में इस स्मार्टफोन के संभावित डिजाइन का खुलासा हुआ है। बता दें कि इसमें वनप्लस 10 प्रो के समान कैमरा मॉड्यूल डिजाइन होने की बात कही जा रही है। इसके अलावा यह IR ब्लास्टर के साथ आने वाला पहला वनप्लस स्मार्टफोन हो सकता है।

OnePlus 11R के संभावित फीचर्स

OnePlus 11R में आपको 6.7 इंच का फुल-एचडी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा हो सकती है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर होने की संभावना है। कैमरों की बात करें तो ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसमें 50MP के मुख्य सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर हो सकता है।

बताया जा रहा है कि वनप्लस का ये स्मार्टफोन 8GB या 16GB रैम विकल्प और 128GB या 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा OnePlus 11R में 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी हो सकती है।

Pmc Publish

Learn More →