Flipkart Big Savings Days sale में कम बजट में आने वाले स्मार्टफोन पर अच्छी डील ऑफर की जा रही, पढ़ें ..

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने अपनी मच अवेटेड Flipkart Big Savings Days sale अनाउंस कर दी है। इस सेल में ग्राहकों को एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। खासकर 10,000 रुपये की कीमत में आने वाले स्मार्टफोन सेल में बंपर डिस्काउंट के बाद और सस्ते हो गए हैं।

अगर आप भी अपने पुराने स्मार्टफोन के हैंग होने को लेकर परेशान हैं तो मौके पर चौका मार सकते हैं। आइए जल्दी से जान लेते हैं Flipkart Big Savings Days sale में कौन से स्मार्टफोन पर स्मार्ट डील मिल रही हैः

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

realme C30

पॉपुलर कंपनी रियलमी की करें तो कम बजट में आने वाले मॉडल realme C30 को और सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को मात्र 5,749 रुपये में अपना बना सकते हैं। यही नहीं सेल में एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद आप स्मार्टफोन पर 5200 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।

POCO C50

इसी तरह कम बजट में आने वाले POCO C50 पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को सेल में मात्र 6,249 रुपये में खरीद सकते हैं। 8,999 रुपये में आने वाले इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन पर 5700 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।

REDMI 10

रेडमी के कम बजट में आने वाले मॉडल REDMI 10 की कीमत वैसे 14,999 रुपये है, वहीं सेल में इस स्मार्टफोन को 10,000 रुपये से भी कम पर खरीदने का मौका मिल रहा है। स्मार्टफोन को मात्र 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

बस दो दिन और मिलेगा मौका, इसके बाद महंगे हो जाएंगे मॉडल

बता दें फ्लिपकार्ट की ये सेल फिलहाल अभी चल रही है। इसे कंपनी ने 15 जनवरी से ही शुरू कर दिया था। वहीं सेल में सस्ती कीमत पर खरीदारी करने का मौका केवल 20 जनवरी तक ही रहेगा, जिसका मतलब है कि सेल केवल दो दिन और चलेगी।

Pmc Publish

Learn More →