Oppo की ओर से भारतीय मार्केट में जल्द रेनो सीरीज का ये नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता, जानें कीमत ..

चाइनीज टेक कंपनी Oppo की ओर से हर साल इसकी Reno सीरीज में दमदार कैमरा स्मार्टफोन्स शामिल किए जाते हैं। कंपनी जल्द Oppo Reno 8T को इस लाइनअप का हिस्सा बनाने वाली है, जिसे 100MP के प्राइमरी सेंसर के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। यह डिवाइस जल्द भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकता है और इसे मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा। 

आधिकारिक लॉन्च से पहले SnoopyTech नाम के टिप्सटर ने इस स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी और इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस शेयर किए हैं। पहले भी इस फोन से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। नए ओप्पो स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.43 इंच का FHD+ रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मिल सकता है। सामने आई Oppo Reno 8T की जानकारी
टिप्सटर की ओर से इस सप्ताह Oppo हैंडसेट के कुछ की-स्पेसिफिकेशंस शेयर किए गए हैं। इसमें कहा गया है कि Oppo Reno 8T में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 100MP का प्राइमरी लेंस शामिल हो सकता है। इसके अलावा कैमरा में 2MP का माइक्रो लेंस और 2MP का ब्लैक-एंड-वाइट मोनो लेंस भी दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 

ऐसे होंगे Oppo Reno 8T के बाकी फीचर्स
ओप्पो के नए डिवाइस में 6.43 इंच का बड़ा AMOLED पैनल फुल HD+ रेजॉल्यूशन, 90Hz हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिल सकता है। फोन में विजुअल प्रोटेक्शन फीचर भी दिया जाएगा। इसकी बड़ी 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को SuperVOOC 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलने की बात सामने आई है। डिवाइस IPX54 वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आ सकता है।

इतनी हो सकती है नए ओप्पो फोन की कीमत
Android 13 पर आधारित ColorOS 13 के साथ आने वाले ओप्पो डिवाइस का लॉन्च फरवरी महीने के पहले सप्ताह में हो सकता है। बीते दिनों टिप्सटर मुकुल शर्मा ने लॉन्च टाइमलाइन से जुड़े संकेत देते हुए बताया था कि इसकी कीमत 32,000 रुपये के करीब हो सकती है। इस फोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के अलावा Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है।

Pmc Publish

Learn More →