फिल्म पठान को लेकर असम के मुख्यमंत्री ने किंग खान से जुड़ी हैरान करने वाली कही यह बड़ी बात..

शाह रुख खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ के सामने आने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। अब जल्दी है मूवी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। ऐसे समय में जब किंग खान की मूवी को रिलीज होने में सिर्फ 3 दिनों का वक्त रह गया है, तो असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ऐसी बात कही है, जिसे सुन किंग खान के फैंस भी हैरान है।

4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी

शाह रुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की जगह- जगह प्रमोशन कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले बुर्ज खलीफा में उनकी फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। ‘पठान’ का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के जरिए शाह रुख खान 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे भी अपने फेवरेट एक्टर को इतने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस की बेताबी और बढ़ गई है।

एक और जहां हर तरफ शाहरुख खान और उनकी आने वाली फिल्म की बातें हो रही हैं। वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने फिल्म पठान को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा- ‘शाह रुख खान कौन?’ यह जवाब उन्होंने मीडियाकर्मियों के पूछे गए सवाल पर दिया।

लोगों ने दिया यह रिएक्शन

सीएम बिस्वा के इस बयान पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कहा, ‘एक पांचवी पास स्टूडेंट से भी कम जनरल नॉलेज है इसका।’

एक अन्य यूजर ने उनके बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि आपने पठान का कचरा कर दिया।

Pmc Publish

Learn More →