अगर आप 10 हजार रुपये के अंदर एक बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो यह खबर आपके लिए-

अगर आप 10 हजार रुपये के अंदर एक बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है। ऐसा ही एक फोन है Realme C30 जो आपको फ्लिपकार्ट पर अभी बंपर डिस्काउंट और तगड़े बैंक ऑफर के साथ मिल रहा है। 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन पर आपको सीधे-सीधे 2500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें, फोन की ओरिजिनल प्राइस 8,499 रुपये है। यानी कि इस छूट के बाद आपको इस फोन के लिए सिर्फ 5,999 रुपये देना परेगा। आइए जानते हैं रियलमी के इस फोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से।

5000mAh की बैटरी से लैस है फोन
रियलमी के इस फोन में 6.5 इंच की HD+LCD डिस्प्ले है। फोन का डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और 1600X720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। वहीं फोन का प्रोसेसर Unisoc T612 चिपसेट से लैस है। फोन में LPDDR4X रैम और 32GB की स्टोरेज मिलती है। अगर फोन के कैमरा की बात करें तो फोन के रियर में 8MP का प्राइमरी कैमरा है जबकि फोन में सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दूसरी ओर अगर फोन के बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

सिर्फ 500 रुपये में मिलेगा फोन
अभी रियलमी का यह फोन दो कलर ऑप्शन- बैम्बो ग्रीन और लेक ब्लू के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन पर बैंक ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से लेनदेने करने पर आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा आपको अपने पुराने फोन के बदले 5,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यानी की अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा-पूरा लाभ मिलता है तो आपके फोन की कीमत 500 रुपये से कम हो जाएगी।

Pmc Publish

Learn More →