प्राइज मनी वाले टास्क के बाद से अर्चना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही, यूजर्स ने लगाई क्लास

‘बिग बॉस 16’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स, शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी की क्लास लगा रहे हैं। दरअसल, बीते एपिसोड में नॉन-मंडली के सदस्यों ने टास्क के दौरान मंडली को खूब टॉर्चर किया। जब सुंबुल तौकीर खान ने बर्फ छुपा दी तब अर्चना ने शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन को परेशान करने के लिए मिर्ची पाउडर, हल्दी और सर्फ का इस्तेमाल किया। इन चीजों की वजह से शिव ठाकरे की आंखे खराब हो गई और वह अपनी एक आंख खोल नहीं पा रहा है। अब नेटिजन्स सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम को खरी खोटी सुना रहे हैं। 

यूजर्स ने लगाई अर्चना की क्लास
एक यूजर ने लिखा, “अर्चना गौतम, बिग बॉस की रियल वैम्प है…शेम ऑन यू अर्चना”। अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “अर्चना का टॉर्चर करना गलत नहीं था। ये टास्क ही टॉर्चर का था। लेकिन, टास्क करने के टाइम पर अर्चना की बॉडी लैंग्वेज बहुत ही बेकार थी। साफ पता चल रहा था कि वह टास्क की आड़ में अपनी खुन्नस निकाल रही है।” वहीं, कुछ लोग अर्चना के सपोर्ट में भी सामने आए हैं। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदतिया ने भी अर्चना का साथ दिया है। राजीव ने अपने सीजन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ये टॉर्चर था !! 7 घंटे !! आज का टास्क, मेरे सीजन के टास्क की तुलना में कुछ भी नहीं था! बिग बॉस ने मेरे लिए टास्क नहीं रोका। क्योंकि मैंने शिकायत नहीं की थी! मुझे इससे ज्यादा टॉर्चर किया गया था! बहादुर बनो। यह टास्क था। अर्चना का काम ही तुम्हें हटाना था! वह गलत नहीं है !!”

प्रिंयका को भी सुनाई खरी खोटी
यूजर्स, सोशल मीडिया पर प्रियंका की भी क्लास लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “प्रियंका कितनी दोगली है! खुद सिलबट्टे पर सबुन पिस रही थी और फिर अर्चना को बोलती है शिव की आंखें लाल हो गई हैं!” अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “प्रियंका ने तो अर्चना को ढकेल दिया…।” बता दें, प्रियंका ने ही अर्चना को मिर्ची पाउडर का इस्तेमाल करने के लिए कहा था। 

Pmc Publish

Learn More →