Star Plus के सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां’ में जल्द आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट..

टीवी चैनल स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां’ (Teri Meri Doriyaann) को दर्शकों का सपोर्ट प्राप्त हो रहा है तथा प्रशंसक इस सीरियल को पसंद कर रहे हैं। शो की भूमिकाओं और आगामी एपिसोड्स के बारे में दर्शक ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐसे में अब शो में सीरत की भूमिका निभाने वालीं रूपम शर्मा (Roopam Sharma) की ऑनस्क्रीन जिंदगी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ऐसे में रूपम शर्मा ने इस बारे में बात की है।

‘तेरी मेरी डोरियां’ का नया प्रोमो आखिरकार शो में रूपम शर्मा द्वारा निभाए गए सीरत के जीवन में एक नए मोड़ की एक छोटी सी झलक दे रहा है। प्रोमो का आरम्भ सीरत की प्यार भरी बातों से होता है, जिसमें वह अपने माता-पिता को बताती है कि बराड़ परिवार ने उन्हें शादी के प्रपोजल के बारे में बात करने के लिए बुलाया है। ऐसे में जैसे ही वे एक सेलिब्रेशन के बीच बराड़ के घर पहुंचती हैं, तभी एक नया ट्विस्ट आता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो सीरत के जीवन में क्या नया मोड़ लाने वाला है तथा क्या वह अंगद ये शादी करेगी या नहीं।

वही इस नए मोड़ के बारे में चर्चा करते हुए रूपम शर्मा उर्फ सीरत ने कहा, “आखिरकार, एक प्लॉट मेरे फेवर में मोड़ लेने जा रहा है। फाइनली सीरत को वह मिलेगा जो उसने हमेशा चाहा है। मेरे लिए, शादियां हमेशा से बहुत विशेष रही हैं। मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि मेरी भूमिका कैसी रही है। शो के रिलीज होने के बाद से यह वास्तव में एक यात्रा रही है तथा शो निश्चित तौर पर आगे और भी दिलचस्प होने वाला है।’ आगे रूपम ने कहा, ‘मेरा किरदार मेरी तरह ही बहुत दिलचस्प, विचित्र एवं सहज है मगर यह दर्शकों के लिए काफी सरप्राइजिंग होगा, तो देखते हैं कि आप सभी को मुझसे कैसे सरप्राइज मिलेगा। तो सरप्राइज फैक्टर का इंतजार करते रहें। मगर अब, मैं बहुत खुश हूं कि मेरी भूमिका अंगद से शादी करने जा रही है। मुझे भरोसा है कि हमारी जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह एक ट्रीट होने वाला है।”

Pmc Publish

Learn More →