8 फरवरी 2023 का राशिफल: आज का दिन इन राशि वालों के लिए धन-धान्य में लेकर आएगा वृद्धि

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए धन धान्य में वृद्धि लेकर आएगा. आपकी किसी मित्र के घर धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं. आपको आज कुछ नए संपर्क को बढ़ाने का मौका मिलेगा. परिवार में सुख समृद्धि बनी रहेगी और आपके जीवन स्तर में भी सुधार होगा. आपको धन संबंधित मामलों में तेजी रखनी होगी और आपको छोटे लाभ के अवसरों को पहचान कर उन पर अमल करना होगा .

वृषभ राशि: आज का दिन व्यक्तिगत संबंधों में मजबूती लेकर आएगा. आपके अंदर कुछ एक्स्ट्रा एनर्जी रहने के कारण आप अपने संसाधनों के कामों पर भी ध्यान देंगे. बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज बचत की योजनाओं को पर पूरा ध्यान लगाएंगे. आपको किसी नए काम में निवेश करने का मौका मिल सकता है. संतान को यदि आप जिम्मेदारी देंगे, तो वह उस पर खरी उतरेगी.

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए रखें, तभी आप कार्य क्षेत्र में लोगों से आसानी से काम निकाल पाएंगे. आप अपनी योजनाओं की शुरुआत बहुत ही सोच विचार कर करें, नहीं तो समस्या सकती है. आपकी आज कोई बिजनेस संबंधी योजना यदि लंबे समय से लटकी हुई थी, तो वह फाइनल हो सकती है.

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपकी करियर में कच्ची विरोध हो सकती है और आपको उन्नति करने का भी मौका मिलेगा. आपके धन प्राप्ति के मार्ग में यदि कुछ समस्या रहेगी तो उनसे भी आज आपको छुटकारा मिलेगा. आज यदि आप अपने भाइयों से कोई मदद मांगेंगे तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी .

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको अपने अनुभव का पूरा लाभ मिलेगा और प्रशासन के कार्य में आप तेजी बनाए रखें. कामकाज की गतिविधियां पहले से बेहतर रहेंगी, लेकिन आपको अपने आलस्य को दूर भगाना होगा. आपको शेयर बाजार अथवा लॉटरी में धन का निवेश करना चाहिए, लाभ मिल सकता है.

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आपकी आध्यात्मिक विषयों के प्रति रुचि बढ़ेगी और आप कुछ धार्मिक गतिविधियों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. कार्यक्षेत्र में आप छुटपुट लाभ के चक्कर में किसी बड़े को हाथ से ना जाने दे, नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है. आपकी भगवान के प्रति आस्था और विश्वास गहरा होगा.

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आपका मान सम्मान बढ़ेगा और आप कुछ कामों में निसंकोच आगे बढ़ेंगे, जो आपके लिए समस्या दे सकते हैं. आपके कुछ दीर्घकालीन योजनाएं प्रबल रहेंगी. राजनीति में कार्यरत लोग किसी महत्वपूर्ण चर्चा में भाग लेंगे. किसी के आने से आपका दिन व्यस्त रहेगा.

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. आपको एक से अधिक स्त्रोतों से लाभ लाभ मिल सकता है और साझेदारी में काम करके आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन व्यवसाय कर रहे लोग किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं, जिससे उन्हें समस्या हो सकती है. आपकी किसी पुराने मित्र से आज लंबे समय बाद मुलाकात होगी.

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है, लेकिन यदि आपने किसी पर आंख मूंदकर भरोसा किया, तो वह आपको नुकसान दे सकता है. आप कुछ अनुभवों आज लाभ उठाएंगे. करियर को लेकर यदि कुछ समस्या चल रही थी, तो आपको छुटकारा मिलेगा.आगे नया काम हो सकता हैं.

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए सावधानी बरतने के लिए रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपके कुछ शत्रु आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे, जिनसे आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके ही निकल सकते हैं. आपको कोई आवश्यक सूचना उस सुनने को मिल सकती है. विद्यार्थियों ने यदि किसी प्रतियोगिता को लिया था, तो उसमें आज उन्हें जीत मिलेगी.

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। घर परिवार में आपकी सहजता बढ़ेगी. आपकी आज कोई मूल्यवान वस्तु चोरी हो सकती है, जिसके लिए आप सावधानी बरतें. कार्यक्षेत्र में आप अहंकार भरी बातें ना करें, नहीं तो किसी की कोई बात बुरी लग सकती है. जल्दबाजी में आपका कोई लिया गया निर्णय आपको परेशान कर सकता है.

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में लगे रहेंगे और कोई कानूनी मामला आज आपके लिए समस्या बन सकता है. आपकी सामाजिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ सकती है. भाई बंधुओं से यदि कोई अनबन चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी. आप बिजनेस में कुछ नए उपकरणों की शुरुआत भी कर सकते हैं.

Pmc Publish

Learn More →