बिग बॉस 16 में मीडिया सेशन के दौरान शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को लेकर एक चौंकाने वाला हुआ खुलासा..

बिग बॉस16 के बीते एपिसोड में शो के मेकर्स ने घरवालों को मीडिया से रूबरू कराया। जहां उन पर कॉन्ट्रोवर्शियल सवालों की बौछार की गई। कंटेस्टेंट्स भी पीछे नहीं हटे और मीडिया के हर सवाल का शांति से जवाब दिया। इस बीच शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को लेकर कुछ ऐसी बातें सामने आ गई कि दोनों हक्के-बक्के रह गए।  

मडिया ने खोली शिव और स्टैन की पोल

बिग बॉस 16 के मीडिया सेशन में मंडली और नॉन मंडली दोनों पर कई सवाल दागे गए। शालीन भनोट से टीना दत्ता संग उनके रिश्ते पर सवाल खड़ा किया गया तो अर्चना गौतम के अड़ियल रवैया पर भी बात की गई। हालांकि, सभी घरवालों ने मीडिया को अपने अंदाज से खूब एंटरटेन भी किया। इस बीच शिव और स्टैन से सवाल पूछते हुए एक पत्रकार ने बताया कि दोनों घर में अक्सर प्रियंका चाहर चौधरी के बारे में बात करते हैं। जहां स्टैन कई बार प्रियंका की तारीफ करते है, लेकिन एक बार उन्होंने एक्ट्रेस के चेहरे की बनावट पर कमेंट कर दिया था कि प्रियंका की शक्ल लड़कों से मिलती है।

प्रियंका ने पूछा सवाल

मीडिया द्वारा सबके सामने किए गए इस खुलासे ने स्टैन और शिव के तोते उड़ा दिए। मीडिया सेशन खत्म होने के बाद भी घरवाले के बीच ये मुद्दा जिंदा रहा और प्रियंका ने स्टैन व शिव से इस बारे में बात की। बता दें कि इस वक्त बिग बॉस 16 में पांच खिलाड़ी बचे हुए हैं और ये इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट भी हैं। इनमें प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट का नाम शामिल है।

बिग बॉस 16 का विनर

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में अब बस 2 दिन बाकी हैं। आने वाले रविवार को शो के इस सीजन के विनर का खुलासा कर दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर  चल रहे वोटिंग ट्रेंड्स की बात करें तो प्रियंका चाहर और एमसी स्टैन सबसे आगे चल रहे हैं। फैंस दोनों में से किसी एक के इस बार विनर बनने की उम्मीद कर रहे हैं। 

Pmc Publish

Learn More →