स्टाफ सेलेक्शन कमिशन ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर फाइनल रिजल्ट 2022 के नतीजे किए जारी..

स्टाफ सेलेक्शन कमिशन ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर फाइनल रिजल्ट 2022 के नतीजे जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार अपने नतीजे जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर का फाइनल रिजल्ट एसएससी की वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किया गया है। इससे पहले एसएससी की ओर से 3 फरवरी को जारी नोटिस में कहा गया था कि जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर और सीनियर हिन्दी ट्रांसलेटर परीक्षा 2022 में भाग लेने  वाले अभ्यर्थियों को 23 जनवरी 2023 को नोटिस जारी कर पेपर-2 में भाग लेने  वाले अभ्यर्थियों के लिए ऑप्शन-कम-प्रिफरेंस सब्मिट करने का मौका दिया गया था।

आपको बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से केंद्रीय मंत्रालयों व विभागों के लिए घोषित की गई कुल 441 रिक्तियों के सापेक्ष जारी कर दी है। जेएचटी फाइनल रिजल्ट 2022 नोटिस के अनुसार जनरल वर्गों के लिए घोषित 198 रिक्तियों के लिए 197 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है। इनमें 6 एससी, 1 एसटी, 39 ओबीसी और 22 ईडब्ल्यूएस कटेगरी के कैंडीडे्टस भी शामिल है।

जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, हिंदी ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर पेपर-2  की परीक्षा 11 दिसबंर को आयोजित की गई थी। इस परीक्षा के लिए कुल 3224 उम्मीदवारों को शार्टलिस्ट किया गया था।

Pmc Publish

Learn More →