Oppo Find N2 Flip 5G फोल्डेबल फोन 15 फरवरी को भारत समेत अन्य वैश्विक बाजारों में होगा लॉन्च

ओप्पो अपने पोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N2 Flip 5G को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह ग्लोबल मार्केट में डेब्यू करने वाला ब्रांड का पहला फ्लिप स्मार्टफोन होगा। ब्रांड ने पुष्टि की है कि यह डिवाइस 15 फरवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले, डिवाइस के इंडिया लॉन्च के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है।

दरअसल, ओप्पो इंडिया ने पुष्टि की है कि डिवाइस को वैश्विक लॉन्च के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब है कि भारतीय ग्राहकों को ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप की कीमत का खुलासा अन्य वैश्विक क्षेत्रों की तरह ही होगा। हालांकि, ऐसा लगता है कि ओप्पो इनमें से कुछ ही नए फ्लिप डिवाइसेज को भारत में भेजेगा। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने खबर शेयर की है कि Find N2 Flip भारत में लिमिटेड स्टॉक के साथ उपलब्ध होगा। यह देश में गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 का विकल्प तलाश कर रहे कई ग्राहकों के लिए चिंता का विषय हो सकता है।

Oppo Find N2 Flip की खासियत
ओप्पो फाइंड एन2 प्लिप का ग्लोबल वैरिएंट, स्पेसिफिकेशन के मामले में इसके चीनी वर्जन के समान होगा। इसका मतलब है कि हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें 6.8 इंच का प्राइमरी एमोलेड डिस्प्ले FHD+ रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। डिवाइस का कवर डिस्प्ले 3.26 इंच का होगा और AMOLED पैनल पेश करेगा। डिवाइस क्रीजलेस डिस्प्ले प्रदान करता है। फोन एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड कलरओएस 13 पर काम करेगा।

फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर, 16GB तक LPDDR5 रैम, और 512GB स्टोरेज मिलेगा। यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है कि 512GB स्टोरेज मॉडल भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। इसमें 50MP का मेन कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस होगा। इन्हें फ्रंट कैमरे के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि 3.26 इंच का बड़ा कवर डिस्प्ले व्यूफाइंडर के रूप में काम कर सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए अंदर के डिस्प्ले पर 32MP का कैमरा होगा। हम 44W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4300mAh की बैटरी यूनिट की उम्मीद कर सकते हैं। 

Pmc Publish

Learn More →