सिद्धार्थ- कियारा संग करण जौहर ने तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया और बतौर वेडिंग गिफ्ट दिया..

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए। सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जा रहे हैं, जिन्हें कपल ही शेयर कर रहा है। इस बीच ऐसी खबरें भी सामने आईं कि सिद्धार्थ- कियारा संग करण जौहर ने तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया और बतौर वेडिंग गिफ्ट दिया। लेकिन क्या ये खबर सच है, ये आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट?
सिद्धार्थ- कियारा ने फिल्म शेरशाह में साथ काम किया और दर्शकों को उनका रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आया। वहीं उसके बाद से ही फैन्स उन्हें फिर से  साथ में देखना चाहते हैं। हालांकि उसके बाद दोनों किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे। इस बीच खबर आई कि करण जौहर ने सिड- कियारा को तीन फिल्मों की डील के लिए साइन किया है, और ये दोनों तीन फिल्मों में साथ नजर आएंगे। लेकिन आपको बता दें कि ये फेक न्यूज है।

करण ने भी किया इनकार
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मा प्रोडक्शन्स के एक सूत्र ने कहा, ‘सिड-कियारा, करण के काफी करीबी हैं। तो उन्हें किसी कॉन्ट्रेक्ट में बांधने की जरूरत नहीं है। करण को सिर्फ उन्हें सिर्फ पूछना ही होगा और वो किसी भी फिल्म का हिस्सा बन जाएंगे। कपल ने कभी भी करण से कॉन्ट्रेक्ट्स या पैसे की बात नहीं की तो वो अब क्यों करेंगे?’ वहीं करण जौहर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी इससे इनकार कर दिया।

7 फरवरी को हुई सिड कियारा की शादी
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर में सात फेरे लिए। उन्होंने शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। सिड-कियारा के ये फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए और फैन्स ने खूब प्यार लुटाया। वहीं बीते दिन भी कपल ने वैलेनटाइन्स पर तस्वीरें शेयर कीं। कियारा ने व्हाइट कलर का लंहगा पहना है जिसके बॉर्डर पर गोल्डन कलर से वर्क है। उन्होंने येलो कलर का दुपट्टा लिया है और गले में नवरत्न हार पहना है। वहीं सिद्धार्थ येलो  कुर्ता पैजामे में हैं। कपल ने कुल चार फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में कियारा ने सिद्धार्थ के कंधे पर हाथ रखा है।

Pmc Publish

Learn More →