हरिद्वार जल लेने आ रहे श्रद्धालुओं की कार हादसे का शिकार , मौके पर ही दोनों युवकों की मौत..  

हरिद्वार जल लेने आ रहे श्रद्धालुओं की कार हादसे का शिकार हो गई है। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

महाशिवरात्रि पर हरिद्वार गंगा जल लेने आ रहे श्रद्धालुओं की कार हादसे का शिकार हो गई है। इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया है।

दो युवकों की मौके पर ही मौत

जानकारी के मुताबिक दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर शुक्रवार सुबह 6:00 बजे दिल्ली से हरिद्वार जल लेने के जा रही श्रद्धालुओं की कार पीछे से ट्रक में घुस गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हरिद्वार जल लेने के लिए जा रहे थे तीनों

पुलिस के मुताबिक बवाना दिल्ली निवासी मनजीत, नीतू और अंशु अपनी आई-20 कार से हरिद्वार जल लेने के लिए जा रहे थे। सुबह करीब 6:00 बजे जैसे ही इनकी कार हाईवे पर ढंढेरी ख्‍वाजगीपुर स्थित एक ढाबे के पास पहुंची तो अचानक ही कार आगे जा रहे एक ट्रक में घुस गई।

हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

हादसे में मनजीत और नीतू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों और घायल को कार से निकाला। गंभीर रूप से घायल अंशु को सिविल हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोग घायल

वहीं झबरेड़ा-गुरुकुल मार्ग पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर छपार निवासी राधेश्याम व नीरज कुमार बाइक से झबरेड़ा में एक शादी समारोह में आ रहे थे।

झबरेड़ा गुरुकुल मार्ग पर ग्राम सढोली के पास ओवरलोड गन्नों से भरी ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आने से वह बाइक सहित सड़क पर गिर गए। घायलों ने बताया कि वह अपनी साइड पर चल रहे थे।

ट्राली ओवरलोड होने से ट्रैक्टर ऊपर उठ गया तथा घूमकर बाइक से टकरा गया। राहगीरों ने ट्रैक्टर-ट्राली को रोककर उसके चालक को खूब खरी-खोटी सुनाई तथा ट्राली में गन्ना कम भरने की नसीहत दी।

Pmc Publish

Learn More →