17 फरवरी 2023 का राशिफल: आज ये राशि वाले लोग लंबी यात्रा पर जा सकते हैं

मेष राशि-आज का दिन उत्तम रहेगा। पारिवारिक सौहार्द बना रहेगा। आज भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आप अपने बचपन के दोस्त के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। सरकारी कार्यालयों में कार्यरत लोगों के लिए पदोन्नति के योग हैं। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।

वृषभ राशि-आज घरेलू परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं. आर्थिक स्थिति तंग होने के कारण कोई महत्वपूर्ण कार्य बीच में ही अटक सकता है। किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने में आपको कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि स्थिति आपके नियंत्रण से बाहर रहने की संभावना है।

मिथुन राशि-आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहने वाला है क्योंकि आपके खर्चे बढ़ेंगे और आय में थोड़ी कमी हो सकती है लेकिन कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलेगी।

कर्क राशि-आज का दिन उत्तम रहेगा। कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। पारिवारिक रिश्तों में तालमेल बिठाने में आप सफल रहेंगे। आज मनोरंजन में धन खर्च हो सकता है, इससे आपको आनंद की प्राप्ति होगी।

सिंह राशि-आज आपका तनाव दूर होगा। आपके कार्यों में आ रही रुकावटें दूर होंगी। विपरीत लिंगी के प्रति आकर्षण आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। कार्यक्षेत्र और व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा में कुछ कमी रहेगी। किसी खूबसूरत जगह पर यात्रा-पर्यटन का आयोजन कर पाएंगे।

कन्या राशि-आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। भाग्य के बल पर आपको कई तरह से धन लाभ होगा। परिवार के बड़े बुजुर्गों की सलाह काम आएगी। व्यापार में जबरदस्त सफलता मिलेगी।

तुला राशि-आज का दिन परिजनों के साथ व्यतीत होगा। परिवार के सदस्यों के साथ आप शॉपिंग करने भी जा सकते हैं। आपके मन में नए विचार आएंगे, व्यापार में भरपूर लाभ होगा।

वृश्चिक राशि-आज के दिन आपकी योजनाओं में आखिरी वक्त में बदलाव हो सकता है। जीवनसाथी द्वारा किसी छोटी सी बात पर कहे गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं। आपको हर बात पर बहुत ध्यान से विचार करना चाहिए।

धनु राशि-आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। कार्यों में आंशिक सफलता मिलेगी। आप काफी उत्साहित रहेंगे और अधिक मेहनत भी करेंगे। परिवार का माहौल काफी खुशनुमा रहेगा और किसी अच्छे समारोह या समारोह का आयोजन हो सकता है जिससे लोगों का आपके घर आना जाना शुरू हो जाएगा।

मकर राशि-आज का दिन उत्तम रहेगा। लॉ के छात्रों के लिए दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। कॉलेज से मिले प्रोजेक्ट को आज सीनियर्स के सहयोग से पूरा करेंगे। माता-पिता को अपने बच्चों के खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है।

कुंभ राशि-आज किसी कार्य में सफलता उत्साह बढ़ाएगी। भौतिक सुख-सुविधाओं की लालसा बढ़ेगी। एक दिशा में की गई मेहनत बेहतर परिणाम देगी। आज अच्छा दिन होगा।

मीन राशि-आपके लिए आज का दिन किसी यात्रा की ओर संकेत कर रहा है। यह यात्रा आपके व्यापार को बढ़ाने वाली साबित होगी। आपको धन लाभ भी होगा। कार्यक्षेत्र में आपके प्रयास अच्छे रहेंगे और आपको कोई पुरस्कार मिल सकता है।

Pmc Publish

Learn More →