मेरठ शहर में बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा, छत से कपड़े उतारने पहुंचे छात्र पर बंदरों ने किया हमला

मेरठ शहर में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। रविवार को छत से कपड़े उतारने पहुंचे छात्र पर बंदरों ने हमला कर दिया। जान बचाने के लिए छात्र ने छलांग लगा दी, जिसमें उसके दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए।

शास्त्री नगर एल ब्लाक निवासी राहुल सरीन का बेटा ओम सरीन छत पर कपड़े उतारने के लिए गया था। तभी छत पर कहीं से काफी संख्या में बंदर आ गए। छात्र ने भगने का प्रयास किया, तभी बंदर उस पर झपट पड़े। बंदरों के हमले से बचने के लिए ओम ने छत से छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही ओम दर्द से कराहने लगा। परिजन दौड़कर उसके पास आए और उसे तुरन्त पास के अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने पैरों का एक्स रे कराया, जिसमें फ्रैक्चर की पुष्टि हो गई। पिता राहुल सरीन ने बताया कि ओम शास्त्री नगर स्थित बालेराम ब्रजभूषण स्कूल में कक्षा आठ का छात्र है।

नगर निगम के प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी एवं पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी डॉ. हरपाल सिंह ने बताया कि बंदरों को पकड़ने की जिम्मेदारी नगर निगम की होती है लेकिन उसके लिए एनओसी वन विभाग जारी करता है। बंदरों के हमले की शिकायत कई आ चुकी हैं। वन विभाग को पत्र लिखकर बंदर पकड़ने की अनुमति मांगी गई है।

Pmc Publish

Learn More →