शाह रुख खान की कमबैक फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही, जानें ..

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान ने अब तक की कमाई से साबित किया है कि कंटेंट ही राजा होता है। बॉक्स ऑफिस पर हिट मूवी की लिस्ट में शामिल हो चुकी ‘पठान’ महीने भर बाद भी लोगों को थिएटर में आने के लिए मजबूर करती है। सभी जानते हैं कि ‘पठान’ शाह रुख खान की कमबैक फिल्म है, जिसके जरिए उन्होंने चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। फिल्म को रिलीज हुए 26 दिन बीत चुके हैं।

शाह रुख खान की यह फिल्म कमाई के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है। 26वें दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया। इस लिहाज से यह फिल्म कमाई कर रही है उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा यह शाह रुख खान के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है।

पठान की अब तक की कमाई

पठान फिल्म को रविवार की छुट्टी का फायदा मिला। फिल्म ने 4.30 करोड़ के आसपास की कमाई कर डाली। इसलिए हाथ में फिल्म का कुल कलेक्शन 515 करोड़ हो गया है। यह आंकड़ा तब है, जब मार्वल मूवीज की एंट मैन 3 सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ बिजनस कर रही है। शनिवार तक फिल्म का बिजनस 511.42 करोड़ पर आकर सिमट गया था।

‘पठान’ ने तोड़ा ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड 

आपको बता दें कि पठान ने आमिर खान की सुपरहिट मूवी दंगल पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दंगल को मात देने के बाद इस फिल्म में प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 को भी कमाई के मामले में पीछे कर दिया। पठान का कुल कलेक्शन 511.42 करोड़ से ज्यादा हो गया है। यह हिंदी तमिल और तेलुगू भाषा के कलेक्शन को मिला कर है। जबकि बाहुबली 2 का लाइफटाइम कलेक्शन 510 करोड़ था।

वर्ल्डवाइड पार किया 1000 करोड़ का आंकड़ा!

पठान फिल्म ने ओवरसीज 371.86 करोड़ कमा लिए हैं। वर्ल्डवाइड फिल्म ने 977.09 करोड़ की कमाई कर ली है। रविवार के कलेक्शन को मिलाकर देखें, तो यह फिल्म बहुत जल्द 1000 करोड़ का बिजनस आसानी से कर ले जाएगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स इस मूवी में शाह रुख की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण हैं।

Pmc Publish

Learn More →