Vivo अपने नए स्मार्सफोन Vivo V27 को 1 मार्च को आधिकारिक तौर पर भारत में करेगी लॉन्च

Vivo भारत में V27 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके साथ ही कंपनी अपनी V-सीरीज लाइनअप का विस्तार करने जा रही है। इस लाइनअप में Vivo V27 और Vivo V27 प्रो दो मॉडल मिल सकते हैं।

कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च की आधिकारिक घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।बता दें कि इससे पहले विवो ने Vivo V27 सीरीज के वैश्विक लॉन्च की पुष्टि की थी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Vivo V27 सीरीज का लॉन्च

Vivo ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताया कि कंपनी 1 मार्च को दोपहर 12 बजे भारत में विवो 27 सीरीज को लॉन्च करेगी। बता दें कि इस सीरीज के स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और विवो वेबसाइट्स के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।इसके अलावा कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर इस फोन के लिए एक पेज भी डेडिकेट किया है।

Vivo V27 के स्पेसिफिकेशंस

Vivo ने इस सीरीज के स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी लॉन्च से पहले ही साझा कर दी है। बत दें कि V27 एमरल्ड ग्रीन, मैजिक ब्लू, नोबल ब्लैक और फ्लोइंग गोल्ड कलर ऑप्शन में आएगा। इनमें कलर ऑप्शन में एमराल्ड ग्रीन और मैजिक ब्लू में कलर चैंजिंग टेक्नोलॉजी मिलती है जो इसे हल्के से गहरे हरे और नीले रंग में बदलती है।

बताया गया है कि कंपनी केवल एमराल्ड ग्रीन और मैजिक ब्लू वेरिएंट को ही भारत में लॉन्च करेगी। इसके अलावा इस फोन में 1/1.56-इंच Sony IMX766V सेंसर और OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) तकनीक होगी।

Vivo V27 सीरीज के संभावित फीचर्स

वीवो प्रो में आपको 6.78-इंच FHD + डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट हो सकताहै। बताया गया है कि वीवो स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं अगर स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 12GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलने की बात कही जा रही है।

वहीं अगर Vivo V27 की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर होने की बात कही जा रही है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य सेंसर होने की उम्मीद है। बता दें कि विवो के आगामी स्मार्टफोन के 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Pmc Publish

Learn More →